कल 04 मार्च को मिर्जापुर व भदोही की 8 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को करेंगे संबोधित

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कल 04 मार्च को मिर्जापुर व भदोही की 8 विधानसभाओं की संयुक्त रैली को करेंगे संबोधित

लखनऊ 03 मार्च 2022। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी शुक्रवार 04 मार्च को मिर्जापुर में भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे तथा वाराणसी में रोड शो के दौरान काशीवासियों का अभिवादन करेंगे। भाजपा ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है।

स्थानीय स्तर पर सभी विधानसभा क्षेत्रों से मोदी जी को सुनने के लिए लोग आएंगे।

रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी श्री अनूप गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री पहले मिर्जापुर में मिर्जापुर और भदोही जिलों की सभी विधानसभाओं की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे।

रैली मिर्जापुर में राबर्ट्सगंज रोड के बरकछा कला में होगी। रैली में मिर्जापुर जिले की छानवे, मिर्जापुर नगर, मझंवा, चुनार, मड़िहान तथा भदोही जिले की भदोही, ज्ञानपुर, औराई विधानसभाओं के पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, पार्टी समर्थक तथा जनसामान्य प्रधानमंत्री को सुनने के लिए रैली में पहुंचेगें।

रैली के पश्चात प्रधानमंत्री बनारस के प्रवास के लिए जायेंगे। जहां पीएम रोड शो में हिस्सा लेंगे। वाराणसी के मलदहिया चौराहे से प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा सरदार वल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करके प्रारम्भ हुआ रोड शो बनारस के मार्गों से होकर काशी विश्वनाथ धाम पर सम्पन्न होगा। प्रधानमंत्री के कार्यक्रमों का प्रसारण सोशल मीडिया के सभी प्लैटफार्म पर होगा।

Next Story
Share it