Top

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले-गलत काम करने पर युवाओं की जप्त की जाएगी प्रॉपर्टी, सितंबर माह में निकलेगी 60,000 से अधिक भर्ती

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले-गलत काम करने पर युवाओं की जप्त की जाएगी प्रॉपर्टी, सितंबर माह में निकलेगी 60,000 से अधिक भर्ती


उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून व्यवस्था पर पूरा ध्यान देते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ऐसा पहली बार नहीं होगा जब मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश कानून व्यवस्था को लेकर सख्त निर्देश दे रहे हो। इससे पहले भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 व्यवस्थाओं को लेकर प्रशासन को कानून व्यवस्था उचित रूप से स्थापित करने के लिए सख्त निर्देश जारी किए थे।


आपको बता दें कि इस बार योगी आदित्यनाथ में अपराध में लिप्त हो चुके लोगों पर लगातार एक्शन करने का फैसला किया है। जिसके बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अब राज्य के युवाओं को कोई भी गलत काम ना करने की नसीहत दी है। उन्होंने उत्तर प्रदेश के युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वह किसी के भी बहकावे में न आएं। इसके साथ ही उन्होंने साफ किया कि जो भी गलत गतिविधियों में लिप्त पाया जाएगा उसकी प्रॉपर्टी जब्त कर ली जाएगी।


इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश के युवाओं को कटाक्ष में लेते हुए कहा कि जिस को भी अपनी प्रॉपर्टी जप्त करवानी हो वही गलत काम करे । उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है और इसी का नतीजा है कि उत्तर प्रदेश राज्य का इंफ्रास्ट्रक्चर सबसे ज्यादा डेवेलप देखा जा रहा है। इस दौरान उन्होंने आंकड़े प्रस्तुत करते हुए बताया कि राज्य के 1.61 करोड़ से ज्यादा युवाओं को रौजगार मिल सका है।


इतना ही नहीं आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को 130 ने एक्साइज इंस्पेक्टर को नियुक्ति पत्र बांटे। जिसके बाद उन्होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया को लेकर सरकार पर कोई भी सवाल नहीं उठाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पहले भर्ती निकलते ही प्रक्रिया शुरू हो जाती थी। सीएम ने कहा कि बीजेपी राज में भर्ती के नाम पर फर्जीवाड़ा करने वालों की दुकानें अब बंद हो चुकी हैं।


उत्तर प्रदेश युवाओं को एक नई सौगात देते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पुरानी सरकारों में युवाओं को शोषण मिलता था पर बीजेपी सरकार में ऐसा कभी नहीं होगा। जिसके बाद उन्होंने युवाओं को बताया कि सितंबर महीने में उनके लिए 60,000 से अधिक भर्तियां निकालने की तैयारी की जा रही हैं।


उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में कोर्ट को भर्ती पर रोक लगानी पड़ती थी लेकिन बीजेपी सरकार में भर्तियां कानूनी तरीके से ही होंगी। जिसके बाद उन्होंने युवाओं से कोई भी गलत काम ना करने की नसीहत देते हुए उत्तर प्रदेश के कल्याण के लिए योगदान करने की अपील की।


नेहा शाह


Next Story
Share it