कानपुर नगर : नशेड़ी बेटों से परेशान मां ने पुलिस कमिश्नर से लगाई सुरक्षा की गुहार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo

नशेड़ी बेटों से परेशान मां ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। उनका आरोप है कि क्रूरता की हद पार करते हुए दोनों बेटो ने उनके साथ मारपीट की शिकायत मिलने पर पुलिस जांच में जुट गई है।

पीड़िता ने बताया के उसके 4 बेटे व 2 बेटियाँ है । जिसमें से दो बेटे रफत • महमूद और जफर महमूद काफी उददंण्ड मिजाज के है ।

प्रार्थिनी के बेटा जफर महमूद 381 / डी ओमपुरवा नईबस्ती जाजमऊ में रहता है । और नशा करता है और आये दिन नशे में धुत रहता है । प्रार्थिनी के पास आकर रफत महमूद से मिलकर प्रार्थिनी पैसे की मांग करता है । और दोनों मिलकर गाली – गलौज करते है व पैसे कि वसूली करते है । और जब प्रार्थिनी मना करती है तो कहते है कि सम्पत्ति बेचकर मुझे पैसा दो वरना जान से मार देगें ।

श्रीमान् जी प्रार्थिनी काफी डरी हुई है क्योकी रफत महमूद , व जफर महमूद प्रार्थिनी के साथ काफी मारपीट कर चुके है प्रार्थिनी के. पी.एम. हास्पिटल में भर्ती हुई थी और पुलिस प्रशासन से शिकायत भी कि थी मगर इन लोगो का रवईया नहीं बदला दोनो ही यह भी धमकी देते है कि अपनी पत्नियों से दहेज प्रथा लगवा देंगें और प्रार्थिनी व पुत्री को धक्के मार के घर से बाहर निकाल देंगे । दिनांक 29/11/2021 को दोनों मिलकर पीड़िता से गाली – गलौज व उधम मचाया और उपरोक्त सभी धमकियों को दोहराया। पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर से न्याय की गुहार लगाई है।

Next Story
Share it