यूपी के आठ जिलों में कोविड 19 के 73 फीसदी से अधिक मामले, लखनऊ में भी मामले बढे

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
यूपी के आठ जिलों में कोविड 19 के 73 फीसदी से अधिक मामले, लखनऊ में भी मामले बढे

लखनऊ में कोरोना के मामले में लगातार बढ़ोत्तरी हो रही है। शुक्रवार को 542 नए मामले सामने आए हैं। गुरुवार को जिले में 408 मामले आए थे। एक दिन में 134 केस में वृद्धि हुई है। वहीं, नोएडा में हर दिन 100 नए मरीजों के मिलने का ट्रेंड सामने आया है। नोएडा में 24 घंटे में कोरोना के 709 मरीज मिले हैं। 24 घंटे में 35 मरीज ठीक भी हुए। सक्रिय मरीजों की संख्या 2 हजार को पार कर गई है। अब जिले में एक्टिव मरीजों की संख्या 2404 पहुंच गई है। इससे पहले जनपद में बुधवार को 500, गुरुवार को 600 मिले थे।

प्रदेश के सात जिलों में तेजी से बढ़ रहा संक्रमण

प्रदेश के सात जिलों में काफी तेजी से संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं। गौतमबुद्धनगर में एक बार फिर कोरोना (Corona Cases In Noida) पुराने रूप में पहुंचता दिख रहा है। एक दिन में नोएडा में 600 नए केस पाए गए हैं। वहीं, कोरोना के नए मामलों में दूसरे स्थान पर लखनऊ (Corona Cases In Lucknow) बना हुआ है। यहां पर एक दिन में 408 नए कोरोना संक्रमितों का मामला सामने आया है। तीसरे स्थान पर मेरठ का मामला है। यहां पर 401 नए कोरोना संक्रमित (Corona Cases In Meerut) पाए गए हैं। गाजियाबाद में 382 नए केस दर्ज किए गए हैं। वहीं, वाराणसी में 126, आगरा में 131 और प्रयागराज में 128 नए मामले सामने आए हैं।

लखनऊ में भी कोरोना संक्रमण बेकाबू

राजधानी लखनऊ में भी कोरोना संक्रमण (Covid 19 Cases In Lucknow) बेकाबू हो गया है। पांच दिनों में राजधानी में आठ गुना मामलों में वृद्धि दर्ज की गई है। राजधानी में एक दिन में गुरुवार को 408 नए केस दर्ज किए गए हैं। पिछले पांच दिनों कोरोना के मामलों में आठ गुना की वृद्धि हुई है। नए साल के पहले दिन यानी पहली जनवरी को कोरोना के 50 नए मामले सामने आए थे। तेजी से पांव पसार रहे कोरोना के मरीजों के सामने से आने से लोगों की मुश्किल हो रही है। वहीं, प्रदेश में अब कोरोना के एक्टिव केस की संख्या अब 8224 हो गई है। वहीं, रिकवरी रेट अब 98.2 फीसदी पर रह गई है।



Next Story
Share it