जारी हुआ 'मरजानिया' का लेटेस्ट पोस्टर, फैंस हुए बेसब्र

Update: 2021-03-17 06:45 GMT



बिग बॉस 14 के सफर में ट्रॉफी की विनर रहीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने हसबैंड अभिनव शुक्ला संग खुद के शादीशुदा रिश्ते को खूब भुनाया था। देखते ही देखते ये जोड़ी फैंस की फेवरेट जोड़ी बन गई थी और दोनों अक्सर ही फैंस को कपल गोल देते भी दिखाई देते थे।

बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने इस जोड़ी को अपने अपकमिंग म्यूजिक वीडियो 'मरजानिया' के लिए साइन किया है। फर्स्ट लुक वायरल होने के बाद अब नेहा ने इसका लेटेस्ट पोस्टर पोस्ट कर फैंस को और भी ज्यादा बेसब्र कर दिया है।

पोस्टर शेयर करते हुए रुबीना ने लिखा, 'बहुत एक्साइटेड हूं 'मरजानिया' अनाउंस करते हुए, जिसे नेहा कक्कड़ ने गाया है।' रुबीना द्वारा शेयर किया गया पोस्टर अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस रुबीना के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

उनके पोस्ट को अभी तक 4 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, टोनी कक्कड़ ने कमेंट कर लिखा, 'इस गाने के लिए अब और इतंजार नहीं कर सकता।' बिग बॉस शो में रुबीना की दोस्त बनीं निक्की तंबोली ने कमेंट कर लिखा, 'रुबीना आप कमाल की लग रही हो।' बता दें कि रुबिना और अभिनव पहली बार किसी गाने में एक साथ नजर आएंगे। इस सॉन्ग की शूटिंग के लिए दोनों चंडीगढ़ भी गए थे, जिससे जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं। इसके अलावा रुबिना दिलैक बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा के साथ भी म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी।

अराधना मौर्या

Similar News