विश्व प्रसिद्ध फिल्म अवेंजर्स के हॉकआई स्टार जेरेमी रेनर 'मौसम संबंधी दुर्घटना' के बाद अस्पताल में भर्ती

Update: 2023-01-02 13:18 GMT



मार्वल अभिनेता जेरेमी रेनर "मौसम संबंधी दुर्घटना" के बाद अस्पताल में "गंभीर लेकिन स्थिर" रूप में भर्ती हैं।अभिनेता के एक प्रवक्ता ने अमेरिकी मनोरंजन आउटलेट डेडलाइन को बताया कि 51 वर्षीय इस घटना के बाद रविवार को अस्पताल ले जाया गया था, जो तब हुई जब वह बर्फ की जुताई कर रहे थे। प्रवक्ता ने कहा कि रेनर अपने परिवार के साथ हैं और "उत्कृष्ट देखभाल प्राप्त कर रहे हैं"।

पूरे अमेरिका में बर्फीले तूफान के कारण दर्जनों लोगों की मौत हो गई थी। आर्कटिक विस्फोट ने भारी हवाओं और बर्फ को हिला दिया, कुछ निवासियों को उनके घरों के अंदर स्नोड्रिफ्ट के साथ फंसा दिया और दसियों हजारों घरों और व्यवसायों में बिजली गिरा दी। तूफान का दायरा लगभग अभूतपूर्व रहा है, जो कनाडा के पास ग्रेट लेक्स से लेकर मैक्सिको की सीमा के साथ रियो ग्रांडे तक फैला हुआ है।

रेनर ने पहले दिसंबर में अपने अमेरिकी खेत में बर्फ के बारे में ट्वीट किया था, जिसमें लिखा था: "झील तेहो बर्फबारी कोई मज़ाक नहीं है।" तूफान ने बफ़ेलो पर अपना पूरा कहर बरपाया, तूफान-शक्ति वाली हवाओं और बर्फ़ के कारण सफेदी की स्थिति पैदा हो गई, जिसे न्यूयॉर्क राज्य के पश्चिमी भाग में आने वाली सबसे खराब मौसम संबंधी आपदाओं में से एक माना जाता है। रेनर, दो बार के ऑस्कर नामांकित, मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में हॉके की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं।

उन्होंने द हर्ट लॉकर, अमेरिकन हसल और मिशन इम्पॉसिबल - घोस्ट प्रोटोकॉल सहित फिल्मों में भी अभिनय किया है। वह वर्तमान में पैरामाउंट+ सीरीज द मेयर ऑफ किंग्सटाउन में अभिनय कर रहे हैं।

( कृष्णा सिंह )

Similar News