मर्डर इन माहिम का प्रोमो वीडियो जारी, 10 मई को जियो सिनेमा पर रिलीज होगी सीरीज

Update: 2024-05-08 03:50 GMT

अभिनेता आशुतोष राणा इन दिनों अपनी आामी वेब सीरीज मर्डर इन माहिम को लेकर चर्चा में हैं।इस मर्डर मिस्ट्री में दिग्गज अभिनेता विजय राज भी मुख्य भूमिका नजर आएंगे। सीरीज में दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे।अब निर्माताओं ने मर्डर इन माहिम का नया प्रोमो वीडियो जारी कर दिया है, जिसमें विजय और आशुतोष एक मर्डर मिस्ट्री को सुलझाते हुए नजर आ रहे हैं।

मर्डर इन माहिम के निर्देशन की कमान राज आचार्य ने संभाली है।मर्डर इन माहिम का प्रीमियर 10 मई से जियो सिनेमा पर होगा। ओटीटी प्लेटफॉर्म ने प्रोमो साझा करते हुए लिखा, एक तरफ बेटे का सच दूसरा तरफ एक हत्यारा, क्या पीटर इस मामले को सुलझा पाएगा।मर्डर इन माहिम के निर्माता अजीत अंधारे हैं। इस सीरीज की कहानी मुस्तफा नीमचवाला और उदय सिंह पवार ने मिलकर लिखी है।सीरीज का प्रचार करते हुए आशुतोष अपने किरदार के बारे में खुलासा किया और करियर की शुरुआत में नकारात्मक किरदार निभाने के बारे में बात की।मर्डर इन माहिम की बात करें तो आशुतोष के साथ इस मर्डर मिस्ट्री में दिग्गज अभिनेता विजय राज भी मुख्य भूमिका नजर आएंगे।सीरीज में दोनों एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। मर्डर इन माहिम के निर्देशन की कमान राज आचार्य ने संभाली है।

यह सीरीज 10 मई से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम की जा सकती है। शिवानी रघुवंशी, शिवाजी सातम, स्मिता तांबे, दिव्या जगदाले, राजेश खट्टर और बेनाफ्शा सूनावाला जैसे सितारे भी इस सीरीज का अहम हिस्सा हैं।

Similar News