बॉक्स ऑफिस पर फाइटर का जलवा, 100 करोड़ क्लब शामिल होने से बस थोड़ी ही दूर

Update: 2024-01-29 05:15 GMT

सिद्धार्थ आनंद की एरियल एक्शन फिल्म फाइटर बड़े पर्दे पर धूम मचा रही है. देशभक्ति से लबरेज फिल्म का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. वहीं सिल्वर स्क्रीन पर ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की सिजलिंग केमिस्ट्री भर दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. 25 जनवरी यानी नॉन हॉलिडे के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म की शुरुआत अच्छी रही. ऐसे में अब फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़ें भी सामने आ चुके हैं. तो आइए जानते हैं फाइटर ने शनिवार को कितनी उड़ान भरी है...ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लेकर फैंस के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है.

भारत में बनी इस पहली एरियल एक्शन फिल्म है जिसपर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं. वहीं बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है. वहीं फिल्म को छुट्टी का भी खूब फायदा मिला है. बता दें कि फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 22.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन की कमाई में गजब का इजाफा देखने को मिला. दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म ने शुक्रवार को 39.5 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की. अब फाइटर का तीसरे दिन यानी शनिवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ चुका है. तो आइए जानते हैं फिल्म ने अपने तीसरे दिन पर कितने करोड़ रुपये का कारोबार किया...।

रिपोर्ट के मुताबिक फाइटर ने अपनी तीसरे दिन पर 28 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की है. इसी के साथ फाइटर का तीन दिनों का कलेक्शन फिलहाल 90 करोड़ रुपये हो गया है. बता दें कि ये रफ डाटा है. रात तक ऑफिशियल डाटा आने के बाद इन आंकड़ों में काफी इजाफा होने की उम्मीद है.जिस तरह से रिलीज के तीन दिन में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फाइटर ने कमाई की है, उसके हिसाब से ये मूवी बहुत जल्द ही 100 करोड़ के आंकड़े पार कर लेगी. वहीं सिर्फ भारत नहीं, विदेशों में भी फाइटर को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 250 करोड़ के बजट में बनी इस फाइटर में दीपिका रितिक के अलावा अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, और अक्षय ओबेरॉय संग अन्य एक्टर्स ने काम किया है.

Tags:    

Similar News