प्रभास की एनिमेटेड सीरीज बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड रिलीज डेट आई सामने, 17 मई को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज

Update: 2024-05-08 03:26 GMT

प्रभास पैन इंडिया स्टार हैं. प्रभास को पूरे देश में काफी पसंद किया जाता है. उनकी एक्टिंग की भी हर तरफ तारीफ सुनने को मिलती है. अब तक एक्टर कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं. दर्शकों को भी एक्टर की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार रहता है. उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट में सबसे ऊपर नाम बाहुबली का है. इस फिल्म को 2 पार्ट आए हैं और दोनों ही पार्ट ब्लॉकबस्टर साबित हुए हैं. वहीं अब इसके ऊपर एक वेब सीरीज बनने जा रही है. बच्चे प्रभास को उनकी शानदार एक्टिंग, स्क्रीन प्रेजेंस और पॉपुलर फिल्म सीरीज में बाहुबली के किरदार की वजह से पसंद करते हैं.

7 सालों के बाद अब प्रभास की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली एक एनिमेटेड वर्जन के साथ वेब सीरीज के रूप में रिलीज होने जा रही है.जी हां, अब इस बच्चे इस फिल्म के एनिमेटेड वर्जन में प्रभास को एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करते देखेंगे. इस सीरीज का टाइटल टाइटल बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड रखा गया है. फैंस और दर्शक प्रभास को बाहुबली की भूमिका निभाते हुए देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं. बाहुबली: द क्राउन ऑफ ब्लड की रिलीज की बात करें तो ये 17 मई 2024 को पॉपुलर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है.

ये प्रभास के फैंस, खासकर बच्चों के लिए एक शानदार समर ट्रीट होने वाला है. लोग एनिमेटेड सीरीज में प्रभास को बाहुबली के नए अवतार में देखेंगे. लोग बाहुबली को फिर से देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं, लेकिन इस बार डिजिटल फॉर्मेट में और वह भी अपने होम स्क्रीन पर. प्रभास की बात करें तो सुपरस्टार को आखिरी बार सलार पार्ट 1: सीजफायर में देखा गया था. अब एक्टर इसी साल 27 जून को अपनी मच अवेटेडड फिल्म कल्कि 2898 एडी की रिलीज के लिए तैयार हैं. इसके अलावा प्रभास मालविका मोहनन के साथ द राजा साब, संदीप रेड्डी वांगा के साथ स्पिरिट और सलार 2 में भी दिखाई देने वाले हैं.

Similar News