बॉक्स ऑफिस पर पटरी पर लौटी अजय देवगन की मैदान, 18वें दिन रहा ऐसा हाल

Update: 2024-04-30 04:23 GMT

फिल्म मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी।फिल्म में अजय देवगन ने कोच सैयद की भूमिका निभाई है। उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है।चारों ओर से मिल रही तारीफों के बावजूद मैदान बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। हालांकि, वीकेंड पर एक बार फिर इस फिल्म ने अपनी रफ्तार पकड़ी है।अब मैदान की 18वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। लाखों में सिमटी इस फिल्म की कमाई एक बार फिर करोड़ों में कारोबार कर रही है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मैदान तीसरे रविवार 1.90 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 42.75 करोड़ रुपये हो गया है। टिकट खिड़की पर मैदान का सामना बड़े मियां छोटे मियां और रुसलान से हो रहा है।मैदान से पहले अजय फिल्म शैतान में नजर आए थे, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई।

अब अभिनेता फिल्म औरों में कहां दम था में दिखाई देंगे। इसमें एक बार फिर तब्बू उनकी जोड़ीदार होंगी। इस फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है। यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज तारीख सामने नहीं आई है।इसके अलावा अजय सिंघम अगेन और रेड 2 जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Similar News