जानिए अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने पहले दिन कितनी कमाई की

Update: 2022-11-20 04:39 GMT

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'दृश्यम 2' ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये की कमाई की।देवगन-स्टारर 'दृश्यम 2' को दर्शकों और समीक्षकों से थम्स-अप मिला है। रिलीज के दिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग देखी।

#दृश्यम 2 ने उस उद्योग को फिर से जीवंत कर दिया है जो असफलताओं की एक कड़ी के बाद एक अशांत दौर से गुजर रहा था।आदर्श ने ट्वीट किया।

अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में तब्बू, इशिता दत्ता, अक्षय खन्ना, रजत कपूर और श्रिया सरन भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस  शीर्षक वाला हिंदी संस्करण, 2013 की इसी नाम की मलयालम फिल्म का रीमेक था, जिसमें मोहनलाल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इसे राष्ट्रीय-पुरस्कार विजेता निर्देशक निशिकांत कामत द्वारा अभिनीत किया गया था, जिनका 2020 में 50 वर्ष की आयु में निधन हो गया था।

2015 की हिट फिल्म 'दृश्यम' में अजय के विजय के किरदार ने सभी को विश्वास दिलाया कि उनका परिवार छुट्टी पर गया था, जो बदले में उनके परिवार को एक हत्या की सजा से बचाने के लिए एक सही योजना थी। कहानी एक ऐसी यात्रा का खुलासा करती है जो दर्शकों को यह सोचने पर मजबूर कर देती है कि इस बार उसका रास्ता क्या हो सकता है।

Similar News