पुष्पा 2 द रूल का पहला गाना पुष्पा-पुष्पा रिलीज, मिका सिंह की आवाज और अल्लू अर्जुन के डांस ने ढाया कहर

Update: 2024-05-02 05:08 GMT

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा: द रूल का पहला गाना पुष्पा-पुष्पा रिलीज हो गया है. इस गाने का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे. रॉकस्टार डीसीपी के लिखे गाने पुष्पा-पुष्पा को 6 भाषाओं में रिलीज किया गया है. पुष्पा-पुष्पा गाने के लिरिकल वीडियो ने पूरे इंटरनेट पर हलचल मचा दी है. फैंस अल्लू अर्जुन के स्टेप्स के कायल हो गए हैं और गाने पर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं. वीडियो में पुष्पा ब्रांड की ताकत को दिखाया गया है.गाने के जबरदस्त हुक स्टेप ने पुष्पाइज्म के क्रेज को बढ़ा दिया है, जो पुष्पा: द राइज के डेब्यू के बाद से पॉप कल्चर का हिस्सा बन गया है.

पुष्पा 2 के पहले सिंगल पुष्पा-पुष्पा को 6 भाषाओं में रिलीज किया गया है. ये गाना तेलुगु, तमिल, हिंदी, कन्नड़, मलयालम और बंगाली भाषाओं में रिलीज हुआ है.देवी श्री प्रसाद ने गाने के अलग-अलग वर्जन गाने के लिए नकाश अजीज, दीपक ब्लू, मीका सिंह, विजय प्रकाश, रंजीत गोविंद और तिमिर बिस्वास जैसे पॉपुलर सिंगर्स को शामिल किया है.पुष्पा 2 का टीजर पहले ही रिलीज कर दिया गया था. सुकुमार के डायरेक्शन में बनी फिल्म पुष्पा 2 इसी साल 15 अगस्त को थिएटर्स में दस्तक देगी.पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी. इसके अलावा फहद फासिल भी फिल्म का हिस्सा होंगे. फिल्म से अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना का फर्स्ट लुक भी सामने आ चुका है. अब फैंस को बस फिल्म की रिलीज का इंतजार है.

अल्लू अर्जुन स्टारर फिल्म पुष्पा 2 साल 2021 की उनकी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म पुष्पा: द राइज का सीक्वल है. इस फिल्म ने ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि वर्ल्डवाइड ताबड़तोड़ कलेक्शन किया था. फिल्म का डायलॉग- पुष्पा, मैं झुकेगा नहीं साला, काफी पॉपुलर हुआ था. इसके अलावा फिल्म के गाने श्रीवल्ली ने भी खूब वाहवाही बटोरी थी, जिसमें रश्मिका मंदाना और अल्लू अर्जुन की शानदार केमिस्ट्री दिखाई दी थी.

Similar News