बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 की पकड़ बरकरार, भारत में कमाई 500 करोड़ रुपये के करीब, कल्कि 2898 एडी की 20वें दिन की कमाई ध्वस्त

Update: 2024-09-05 04:58 GMT


श्रद्धा कपूर, राजकुमार राव और पंकज त्रिपाठी की फिल्म स्त्री 2 ने सिनेमाघरों में धूम मचा दी है। मेकर्स से लेकर थिएटर मालिक तक इस फिल्म को लेकर बल्ले-बल्ले कर रहे हैं। पहले ही दिन फिल्म ने गिन-गिन कर बड़ी फिल्मों के रेकॉर्ड तोड़े और 50 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म ने खूब झंडे गाड़े हैं। आइए जानते हैं तीसरे मंगलवार को फिल्म ने क्या इतिहास रचा है।फिल्म के बजट पर नजर डालें तो यकीनन स्त्री 2 इस साल की सबसे धांसू फिल्म बन चुकी है। हालांकि, इस साल के अंत तक कई बड़ी फिल्में कतार में हैं, जिसमें भूल भुलैया 3 से लेकर सिंघम अगेन जैसी कई और फिल्में शामिल हैं, लेकिन 50 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने जो अपना दायरा दिखाया है, अब आनेवाली फिल्मों के लिए ये कड़ा कॉम्पिटिशन साबित हुई है।

पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म रोज कोई न कोई रेकॉर्ड को झटका दे ही रही है। अगर इस फिल्म की तुलना इस साल की सबसे बम्पर कमाई करने वाली और प्रभास, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण जैसे सितारों से सजी फिल्म कल्कि 2898 एडी से करें तो राजकुमार राव की ये फिल्म आगे निकल चुकी है।सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, स्त्री 2 ने 20वें दिन करीब 5.5 करोड़ रुपये की कमाई की है।

कुल मिलाकर फिल्म ने 492.3 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं इस साल आई कल्कि 2898 एडी ने 20वें दिन तमिल, तेलुगू, हिन्दी, कन्नड़ और मलयालम में मिलाकर 5.1 करोड़ की कमाई की थी। वहीं केवल हिन्दी में कमाई की बात करें तो कल्कि ने 20वें दिन केवल 3 करोड़ का कलेक्शन किया था।वहीं राजकुमार राव , श्रद्धा कपूर, पंकज त्रिपाठी, अभिषेक बनर्जी और अपारशक्ति खुराना की ये फिल्म स्त्री 2 ने वर्ल़्वाइड 713.00 करोड़ का आंकड़ा छू लिया है। फिल्म ने विदेश में 125.00 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वहीं इस फिल्म ने देशभर में 588.00 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है।

Similar News