बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की सरफिरा का निकला दम तो सुस्त पड़ी कमल हासन की इंडियन 2

Update: 2024-07-22 04:18 GMT

जहां एक तरफ विक्की कौशल की बैड न्यूज रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर छा गई है, वहीं दूसरी ओर अक्षय कुमार स्टारर सरफिरा का बुरा हाल है। कमल हासन की इंडियन 2 की कमाई भी सुस्त सी पडऩे लगी है। सरफिरा की कमाई सात दिन के बाद ही लाखों में सिमट गई और इंडियन 2 जैसे-तैसे 1-2 करोड़ रुपये का कारोबार कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरफिरा का बजट 85 करोड़ रुपये है, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसकी जैसी हालत है, उसे देखकर कह पाना मुश्किल है कि यह 40-50 करोड़ भी कमा पाएगी। आइए आपको बताते हैं कि सरफिरा और इंडियन 2 ने कुल कितनी कमाई की है।सुधा कोंगरा के निर्देशन में बनी सरफिरा में अक्षय कुमार ने वीर म्हात्रे का किरदार निभाया है, जिसका सपना है सस्ती एयरलाइंस बनाने का। पर इस सपने को पूरा करना आसान नहीं है। इसके लिए वीर म्हात्रे क्या संघर्ष करता है, यही फिल्म की कहानी है। यह तमिल फिल्म सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक है, और उस फिल्म के लिए सूर्या ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी जीता था। वहीं इंडियन 2 साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है, जिसे एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है।

सुधा कोंगरा के निर्देशन में बनी सरफिरा में अक्षय कुमार ने वीर म्हात्रे का किरदार निभाया है, जिसका सपना है सस्ती एयरलाइंस बनाने का। पर इस सपने को पूरा करना आसान नहीं है। इसके लिए वीर म्हात्रे क्या संघर्ष करता है, यही फिल्म की कहानी है। यह तमिल फिल्म सोरारई पोटरू का हिंदी रीमेक है, और उस फिल्म के लिए सूर्या ने बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी जीता था। वहीं क्लासिक फिल्म इंडियन का दूसरा भाग इंडियन 2 लोगों पर अपना जादू नहीं चला सका। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बेहद मुश्किल से ही कमाई कर पा रही है।

पहले हफ्ते में फिल्म ने 70.4 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। ताजा आंकड़ों के मुताबिक नौवें दिन फिल्म ने एक करोड़ 78 लाख रुपये बटोरे हैं। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 73.48 करोड़ रुपये हो गई है। इंडियन 2 साल 1996 में आई फिल्म इंडियन का सीक्वल है, जिसे एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है।

Similar News