बॉक्स ऑफिस पर 20वें दिन दैनिक कमाई में बड़े मियां छोटे मियां से आगे निकली मैदान

Update: 2024-05-02 05:17 GMT

अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां को सिनेमाघरों में रिलीज हुए 20 दिन हो चुके है. दोनों ही फिल्मों का रिलीज से पहले काफी बज था हालांकि सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद ना मैदान को और ना ही बड़े मियां छोटे मियां को दर्शकों से कुछ खास रिस्पॉन्स मिला. फिलहाल ये फिल्में काफी धीमी रफ्तार से आगे बढ़ रही हैं. चलिए यहां जानते हैं मैदान और बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के 20वें दिन कितना कलेक्शन किया है?एक्शन के तड़के से सजी फिल्म बड़े मियां छोटे मियांÓ के ट्रेलर ने इस फिल्म को लेकर फैंस की काफी एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी.

वहीं फिल्म की स्टार कास्ट ने भी बड़े मियां छोटे मियां का जमकर प्रमोशन किया था. जिसके बाद लग रहा था कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दमदार कारोबार करेगी. रिलीज के बाद इसे क्रिटिक्स और दर्शकों से मिला-जुला रिव्यू मिला. हालांकि बड़े मियां छोटे मियां ने ओपनिंग वीकेंड तक ठीक-ठाक कमाई की लेकिन फिर इसके कलेक्शन का ग्राफ गिरता चला गया और ये अभी तक बरकरार है.फिल्म के कारोबार की बात करें तो बड़े मियां छोटे मियां का पहले हफ्ते का कलेक्शन 49.9 करोड़ और दूसरे हफ्ते की कमाई 8.6 करोड़ रही. वहीं तीसरे हफ्ते के थर्ड मंडे फिल्म ने 40 लाख की कमाई. अब फिल्म की रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के 20वें दिन 50 लाख की कमाई की है. इसी के साथ बड़े मियां छोटे मियांÓ का 20 दिनों का कुल कलेक्शन अब 61.60 करोड़ रुपये हो गया है.अजय देवगन की स्पोर्ट्स ड्रामा देश के पॉपुलर फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित है. उन्होंने फुटबॉल के लिए अपना पूरा जीवन समर्पित कर दिया था.

इस फिल्म की इंस्पायरिंग कहानी और अजय देवगन की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. हालांकि मैदान टिकट काउंटर पर उम्मीद के मुताबिक कारोबार नहीं कर पाई है.हालांकि तीसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई में थोड़ी तेजी देखी जा रही है. मैदान के कलेक्शन कि बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 28.35 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 9.95 करोड़ की कमाई की थी.

वहीं रिलीज के तीसरे हफ्ते के तीसरे मंडे मैदान ने 50 लाख की कमाई की और अब इस फिल्म की रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक मैदान ने रिलीज के 20वें दिन यानी तीसरे मंगलवार को 70 लाख की कमाई की है. इसी के साथ मैदान का 20 दिनों का कुल कलेक्शन अब 43.95 करोड़ रुपये हो गया है.मैदान की कमाई की रफ्तार में तीसरे हफ्ते में थोड़ी तेजी देखी जा रही है. 100 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अब 50 करोड़ का आंकड़ा छूने की और बढ़ रही है. फिल्म की रफ्तार को देखते हुए लग रहा है कि ये इस आंकड़े को पार कर लेगी. हालांकि बड़े मियां छोटे मियांÓ का टिकट खिड़की पर बुरा हाल है. ये फिल्म मैदान के आगे अब फीकी पड़ रही है. 300 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी ये फिल्म 20 दिन बाद भी 100 करोड से कोसो दूर है.

Similar News