पांच दिनों में वल्र्डवाइड 225 करोड़ के पार हुई फाइटर की कमाई

Update: 2024-01-31 04:55 GMT

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर फाइटर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. देशभक्ति की भावना जगा देने वाली इस फिल्म को देश और दुनियाभर की ऑडियंस से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के जबरदस्त एरियल एक्शन और दीपिका और ऋतिक की ऑनस्क्रीम केमिस्ट्री सहित सपोर्टिंग कलाकारों की दमदार एक्टिंग दर्शकों का दिल जीत रही है और इसी के साथ ये फिल्म दुनियाभर में छप्परफाड़ कमाई कर रही हैं. फाइटर के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन ने फिल्म के दुनियाभर में कमाई के आंकड़े शेयर किए हैं. एक्स अकाउंट पर शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक फाइटर ने वर्ल्डवाइड पहले दिन 36.04 करोड़ से ओपनिंग की थी. दूसरे दिन फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 64.57 करोड़, तीसरे दिन 56.19 करोड़ और चौथे दिन 52.74 करोड़ रहा.

वहीं फाइटर ने पांचवें दिन वर्ल्डवाइड 16.33 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ फाइटर की दुनियाभर में पांच दिन की कुल कमाई 225.87 करोड़ रुपये हो गई है. वहीं फाइटर के घरेलू बाजार में कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पांचवें दिन सिर्फ 8 करोड़ का कलेक्शन किया है. जो बाकी दिनों की तुलना में बहुत ही ज्यादा कम है. फिल्म ने पहले दिन 22.5 करोड़, दूसरे दिन 39.5 करोड़, तीसरे दिन 27.5 करोड़, चौथे दिन 29 करोड़ का बिजनेस किया था. जिसके बाद अब टोटल कलेक्शन 126.50 करोड़ हो चुका है. वीकडे में फिल्म के ऐसे ही कलेक्शन करने की उम्मीद है.

हालांकि वीकेंड पर ये कलेक्शन बढ़ सकता है. साथ ही इस वीक कोई बड़ी फिल्म भी रिलीज नहीं हो रही है तो इसका फाइटर को फायदा मिलने वाला है.फाइटर की बात करें तो इसे सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में ऋतिक और दीपिका के साथ अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय अहम किरदार निभाते नजर आए है. फिल्म में हर किसी की एक्टिंग की बहुत तारीफ हो रही है. सभी ने अपने किरदार को बहुत ही बखूबी निभाया है.

Tags:    

Similar News