बॉक्स ऑफिस पर आयुष शर्मा की रुसलान की हालत खास्ता, तीन दिन में 3 करोड़ भी नहीं कमाई पाई रुस्लान

Update: 2024-04-30 04:21 GMT

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की लेटेस्ट फिल्म रुस्लान काफी हो- हल्ले के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि इस एक्शन पैक्ड फिल्म की ओपनिंग बेहद खराब रही. मेकर्स को उम्मीद थी कि वीकेंड पर रुस्लान की कमाई में तेजी आएगी लेकिन शनिवार और रविवार का कलेक्शन भी रूलाने वाला रहा. चलिए यहां जानते हैं आयुष शर्मा की फिल्म की वीकेंड की बॉक्सऑफिस रिपोर्ट कैसी है?आयुष शर्मा ने सलमान खान प्रोडक्शन की फिल्म लवयात्री से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इसके बाद अपने आयुष की दूसरी फिल्म भी सलमान खान प्रोडक्शन की ही अंतिम: द फाइनल ट्रूथ थी. इस फिल्म में अपने बहनोई के साथ सलमान खान भी नजर आए थे. लेकिन ये फिल्म भी टिकट खिड़की पर कोई कमाल नहीं दिखा सकी.इसके बाद आयुष के करियर की तीसरी फिल्म रुस्लान हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म के लिए आयुष ने अपने लुक पर काफी मेहनत भी की थी हालांकि ये फिल्म भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल साबित हुई हैं.

फिल्म ओपनिंड डे पर ही पिट गई और इसने मुश्किल से लाखों में कलेक्शन किया. वहीं वीकेंड़ पर भी ये फिल्म लाखों में सिमटकर रह गई. रुस्लान की कमाई की बात करें तो फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 55 लाख की कमाई की थी. दूसरे दिन फिल्म ने 75 लाख रुपये कमाए. वहीं अब रुस्लान की रिलीज के तीसरे दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक रुस्लान ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 79 लाख की कमाई की है. इसी के साथ रुस्लान की तीन दिनों की कुल कमाई अब 2.09 करोड़ रुपये हो गई है.आय़ुष शर्मा की फिल्म रुस्लान का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल हो चुका है.

ये फिल्म रिलीज के तीन दिन बाद भी 2 करोड़ की कमाई नहीं कर पाई है. 25 करोड़ की लागत से बनी इस फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए इसके 10 करोड़ का कलेक्शन करना भी मुश्किल लग रहा है. ऐसे में मैदानÓ और बड़े मियां छोटे मियांÓ के बाद अब रुस्लान भी बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो चुकी है.रुस्लान का निर्देशन करण ललित बुटानी ने किया है. इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो रुस्लान में आय़ुष शर्मा के अलावा सुश्री श्रेया मिश्रा, जगपति बाबू और विद्या मालवदे जैसे कई शानदार कलाकारों ने अभिनय किया है.

Similar News