थिएट्रिकल रिलीज के बाद अब अदा शर्मा की फिल्म बस्तर: द नक्सल स्टोरी ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर 17 मई को होगी रिलीज

Update: 2024-05-09 04:55 GMT

छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में नक्सली-माओवादी विद्रोह पर आधारित, सुदीप्तो सेन की बस्तर द नक्सल स्टोरी, 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. द केरल स्टोरी के मेकर्स (निर्माता विपुल अमृतलाल शाह, निर्देशक सुदीप्तो सेन) की इस फिल्म में अदा शर्मा ने लीड रोल प्ले किया है. साल की सबसे दमदार, प्रभावशाली और अच्छे रिव्यू वाली फिल्मों में से एक की बस्तर द नक्सल स्टोरी की दर्शकों ने भी काफी तारीफ की थी. वहीं जो लोग इस पिल्म को थिएटर में नहीं देख पाए उनके लिए गुड न्यूज है. दरअसल ये फिल्म अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है. चलिए जानते हैं की बस्तर द नक्सल स्टोरी ओटीटी के किस प्लेटफॉर्म पर कब दस्तक देगी.बता दें कि अदा शर्मा की दमदार एक्टिंग से सजी बस्तर द नक्सल स्टोरी की डिजिटल रिलीज का काफी टाइम से इंतजार किया जा रहा था.

फाइनली आज निर्माताओं ने एक नया प्रोमो जारी करके फिल्म की ओटीटी रिलीज की अनाउंसमेंट कर दी है. बता दें कि ये फिल्म ओटीटी के दिग्गज प्लेटफॉर्म जी5 17 मई, 2024 से देखने के लिए उपलब्ध होगी और इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ रिलीज़ किया जाएगा.बता दें किएक्स अकाउंट पर फिल्म का नया प्रोमो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है एक ईमानदार अधिकारी और उससे भी बड़ी योद्धा. नक्सलवाद को जड़ से मिटाने आ रही हैं नीरजा माधवन. बस्तर का प्रीमियर 17 मई को, केवल जी5 पर. हिंदी और तेलुगु में उपलब्ध है.बता दें कि फिल्म में अदा शर्मा ने आईपीएस अधिकारी नीरजा माधवन की भूमिका निभाई है.

ये फिल्म देश की एक महत्वपूर्ण घटना की कहानी बयां करती है जिसे हर पीढ़ी के दर्शकों को देखना चाहिए. फिल्म की शुरुआत एक कठोर, साहसिक और दमदार सब्जेक्ट से होती है जिसके बारे में पहले कभी किसी ने बात करने की हिम्मत नहीं की. विपुल अमृतलाल शाह की सनशाइन पिक्चर्स द्वारा निर्मित और आशिन ए. शाह द्वारा सह-निर्मित बस्तर: द नक्सल स्टोरी सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित है

Similar News