रुसलान का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, 5 दिन में मुश्किल से 3 करोड़ का आंकड़ा किया पार

Update: 2024-05-02 05:12 GMT

सलमान खान के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान शुक्रवार, 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. टिकट काउंटरों पर कोई कंप्टीशन नहीं होने के बावजूद, फिल्म को बेहद ठंडी ओपनिंग मिली. वहीं ओपनिंग वीकेंड पर भी रुसलान को दर्शकों ने सिनेमाघरों में नहीं पूछा. नॉन वीकेंड पर तो फिल्म की और बुरी हालत हो गई है. चलिए यहां जानते हैं रुसलान ने रिलीज के 5वें दिन कितना कलेक्शन किया है?एक्शन पैक्ड फिल्म रुसलान का रिलीज से पहले काफी प्रमोशन किया गया था. फिल्म के ट्रेलर से भी ऐसा लग रहा था कि आयुष शर्मा की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर देगी.

हालांकि रुसलान की रिलीज के बाद सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया और रिलीज के पहले ही दिन ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों के लिए तरसती हुई नजर आई और इसने चंद लाख ही कमाई की. इसके बाद भी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी रफ्तार नहीं बढ़ा पाई और वीक डेज तो फिल्म के कलेक्शन में हर दिन गिरावट आ रही है.रुसलान की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 60 लाख कमाए थे. दूसरे दिन रुसलान ने 80 लाख का बिजनेस किया. तीसरे दिन फिल्म का कलेक्शन 90 लाख रुपये रहा और चौथे दिन फिल्म ने 40 लाख की कमाई की. वहीं अब रुसलान की रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक रुसलान ने रिलीज के 5वें दिन यानी मंगलवार को 51 लाख की कमाई की है.

इसी के साथ रुसलान की पांच दिनों की कुल कमाई अब 3.21 करोड़ रुपये हो गई है.आयुष शर्मा ने सलमान खान प्रोडकशन की फिल्म लवयात्रीÓ से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई. इसके बाद आयुष की दूसरी फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथÓ आई. इस फिल्म में सलमान खान ने भी अहम रोल प्ले किया था. हालांकि ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. इसके बाद अब आयुष की तीसरी फिल्म रुसलान रिलीज हुई है. ये फिल्म भी एक्टर के करियर की नैया को पार नहीं लगा पाई है. 25 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब परफॉर्म कर रही है. ऐसे में रुसलान आयुष के करियर की तीसरी फ्लॉप फिल्म बन गई है.

Similar News