फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने फिर पकड़ी रफ्तार, पार किया 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा

Update: 2024-04-30 04:25 GMT

अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का खुमार तीसरे सप्ताह भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं।पिछले कुछ दिनों से फिल्म की दैनिक कमाई में गिरावट जारी है और अब यह एक बार फिर पटरी पर लौटी है।बड़े मियां छोटे मियां ने टिकट खिड़की पर 60 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने अपनी रिलीज के 18वें दिन यानी तीसरे रविवार को 1.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 60.65 करोड़ रुपये हो गया है।

मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ जैसी अभिनेत्रियां भी बड़े मियां छोटे मियां का अहम हिस्सा हैं।खलनायक बन पृथ्वीराज सुकुमारन ने भी इस फिल्म में अपनी अदाकारी का जबरदस्त तड़का लगाया है।खेल खेल में अक्षय की आगामी चर्चित फिल्मों में शुमार है। यह 6 सितंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।फिल्म में अक्षय के साथ एक बार फिर तापसी पन्नू नजर आएंगी।

इससे पहले दोनों बेबी और नाम शबाना जैसी 2 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।वाणी कपूर के साथ यह अक्षय की पहली फिल्म है।फरदीन खान भी फिल्म में अहम भूमिका निभा रहे हैं। उन्हें अक्षय के साथ आखिरी बार हे बबी में देखा गया था।

Similar News