एनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर किया धमाल , रणबीर कपूर की फिल्म ने दुनियाभर में बटोर लिए 650 करोड़ से ज्यादा

Update: 2023-12-11 17:04 GMT

बहुत दिनों के बाद किसी कपूर को इस तरह से सफलता मिली है | एक समय बॉलीवुड के कपूर खानदान की फिल्म हिट होने का फार्मूला थी पर ऋषि कपूर की मौत के बाद से और रणवीर कपूर के कभी कभार वाली सफलता से इस परिवार की चमक फीकी पड़ रही थी |

कहा जाता है लेडी लक लोगो को ऊपर ले जाता है तो आलिया भट्ट की रणवीर से शादी और उनके जीवन में प्रवेश करने के बाद उनको मिल रही इस बम्पर सफलता से भी जोड़ कर देखा जा सकता है |

देश में नहीं बल्कि विदेशों में भी एनिमल का डंका बज रहा है. अब फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन को लेकर लेटेस्ट जानकारी सामने आई है.

इस मूवी ने कितना कलेक्शन कर लिया है.

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की रिलीज को एक हफ्ते से ज्यादा हो चुका है. अब मूवी ने 650 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. बहुत जल्द ये 700 करोड़ क्लब में शामिल हो जाएगी. लेटेस्ट जानकारी के मुताबिक, 9 दिनों में रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल ने दुनियाभर में 660.89 करोड़ रुपये का शानदार बिजनेस कर लिया है.घरेलू बॉक्स ऑफिस पर भी एनिमल छप्परफाड़ कमाई कर रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, एनिमल भारत में 413.38 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है. 9वें दिन एनिमल ने जवान और गदर 2 को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी है और दूसरे शनिवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

ट्रेड पंडितों का मानना है कि रणबीर कपूर की एनिमल बहुत जल्द 500 के आंकड़े को छू लेगी. बता दें कि रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल 1 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हु थी.

इस फिल्म ने एक और फ़िल्मी परिवार के बेटे को सफलता दिलाई है | जहाँ एक ओर सन्नी देओल ग़दर दो के बाद छा गए तो अब इस बार  बॉबी देओल खलनायक की भूमिका निभाकर छा गए हैं.

हर तरफ उनकी एक्टिंग की तारीफ हो रही है. वहीं, रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और तृप्ति डिमरी ने भी एनिमल में अहम भूमिका निभाई है. फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है, जिन्होंने इससे पहले ब्लॉकबस्टर कबीर सिंह फिल्म बनाई थी.

Similar News