अभिनेता नसीरुद्दीन शाह को हुआ निमोनिया, अस्पताल में हुए भर्ती

Update: 2021-06-30 10:32 GMT

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की हालत नासाज। दरअसल आज उन्हें निमोनिया के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालांकि उनके फैन्स के लिए खुशी की बाद ये है कि उनके मैनेजर का कहना है कि उन पर दवाएं असर कर रही हैं। वह बीते दो दिनों से डॉक्टर्स की देखरेख में हैं। नसीरुद्दीन शाह के फेफड़ों में पैच पाया गया था जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया गया। उनकी पत्नी रत्ना पाठक और बच्चे उनके साथ हैं। बता दे उनके शुभ चिंतक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। Etimes की रिपोर्ट के मुताबिक, नसीरुद्दीन दो दिनों से अस्पताल में हैं। उनको निमोनिया की वजह से अस्पताल लाया गया था। वह डॉक्टरों की निगरानी हैं। उनके फेफड़ों में पैच मिला है। उनकी हालत स्थिर है।

बता दे बीते साल नसीरुद्दीन शाह के बीमार होने की अफवाह उड़ी थी। उनके बेटे विवान ने इन अफवाहों को खारिज किया था। 30 अप्रैल 2020 को विवान ने ट्वीट किया था, सब ठीक है। बाबा अच्छे हैं। उनकी सेहत से जुड़ी सारी अफवाहें झूठी हैं। वह ठीक हैं। इरफान भाई और चिंटू जी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उनको बहुत याद कर रहे हैं। उनके परिवारों को दिल से श्रद्धांजलि। हम सबके लिए ये बहुत बड़ा लॉस है।

बता दे नसीरुद्दीन शाह अपने समय के शानदार ऐक्टर हैं। उन्हें भारत सरकार की तरफ से पद्मश्री और पद्मभूषण अवॉर्ड्स मिल चुके हैं। इस साल वह 'राम प्रसाद की तेहरवीं' में देखे गए थे। 70 साल के नसीर को कई कॉमर्शियल फिल्मों में देखा गया है।

Tags:    

Similar News