बिग बॉस के 15वें सीजन को लेकर आई बड़ी खबर, अगस्त में शुरू होगा डिजिटल.......

Update: 2021-07-10 17:51 GMT

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस हमेशा से ही टीवी का सबसे चहीता शो रहा है। शो का एक सीजन खत्म होता ही है कि दूसरे सीजन का जिक्र हो जाता है। एक तरफ जहां शो के मेकर्स एक बार फिर बिग बॉस के अगले सीजन यानी सीजन 15 को लेकर काफी उत्साहित हैं। बता दे वे ही नहीं फैंस भी इस सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक तरफ जहां मेकर्स आने वाल इस शो को रोमांचकारी बनाने के लिए इसमें कई बदलाव कर चुके हैं तो वहीं दूसरी ओर इस शो लेकर एक और मजेदार खबर सामने आई है।

दरअसल 'द खबरी' की ट्वीट के मुताबिक,  बिग बॉस सीजन 15 सलमान के अवाला कोई और भी इस में होस्‍ट करता हुआ नजर आने वाला है।  हाल ही में 'द खबरी' ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पर बिग बॉस सीजन 15 को लेकर दो अपडेट शेयर किया है। जिसमे उन्होंने पहले ट्वीट में लिखा है कि #बिग बॉस15 अगस्‍त में वूट ऐप पर शुरू हो जाएगा.. शो में कॉमनर्स (आम लोग) कंटेस्‍टेंट बनकर आएंगे और उस दौरान एक और होस्ट होगा। 

साथ ही उन्होंने बताया कि बिग बॉस 15 अपने पहले छह हफ्तों को ओटीटी (वूट सेलेक्ट) पर स्ट्रीम करेगा जहां दर्शक वोट देंगे और तय करेंगे कि बीबी 15 के घर में कौन रहेगा, लेकिन बता दे केवल 6-7 कॉमनर्स ही बीबी 15 में प्रवेश कर पाएंगे। 

Tags:    

Similar News