टीवी के शोज़ में भव्य करवा चौथ सेलीब्रेशन

Update: 2021-10-23 10:16 GMT



करवा चौथ एक चर्चित त्योहार है, जो पति और पत्नी के बीच के प्यार भरे बंधन का जश्न मनाता है। एण्डटीवी के शोज 'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की', 'हप्पू की उलटन पलटन' और 'भाबीजी घर पर हैं' में पूरे उत्साह के साथ इस पावन उत्सव का जश्न मनाया जायेगा। एक ओर, 'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की' में वरुण (अक्षय म्हात्रे) और गेंदा (श्रेणु पारिख) के बीच एक-दूसरे के लिये सम्मान और प्यार बढ़ रहा है, वहीं दूसरी ओर 'हप्पू की उलटन पलटन' में बिमलेश (सपना सिकरवार) और बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) तथा राजेश (कामना पाठक) और हप्पू (योगेश त्रिपाठी) एकसाथ मिलकर करवाचैथ का जश्न मनाने वाले हैं। इतना ही नहीं 'भाबीजी घर पर हैं' में भी प्यार की बयार चल रही है और अपनी शादी के 10 साल पूरे करने पर अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) अपने और तिवारीजी (रोहिताश्व गौर) के बीच के प्यार भरे रिश्ते की प्रशंसा कर रही हैं, जो एण्डटीवी पर करवा चैथ सेलीब्रेशन्स को प्यार से भरपूर एवं रोमांचक बना रहा है। 'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की' की कहानी के बारे में गेंदा ऊर्फ श्रेणु पारिख ने कहा, ''वरुण और गेंदा के बीच का सम्मान और प्यार इस करवा चैथ सेलीब्रेशन को बेहद खास बनाता है।

दिलचस्प बात यह है कि इसमें न सिर्फ गेंदा अपने पति की सलामती के लिये व्रत रखती नजर आयेगी, बल्कि वरुण को भी अपनी पत्नी के लिये छुपकर व्रत रखते दिखाया जायेगा। इसमें कई पलों को बेहद खूबसूरती से फिल्माया गया है, जो इस करवा चैथ सेलीब्रेशन को शो के प्रशंसकों के लिये और भी खास बना रहा है और उन्हें इसे जरूर देखना चाहिये।'' 'हप्पू की उलटन पलटन' में अपने पहले करवा चैथ के बारे में बिमलेश की भूमिका निभा रहीं सपना सिकरवार ने कहा, ''जिस तरह दर्शकों को बेनी और बिमलेश की शादी का बेसब्री से इंतजार था, उसी तरह ये दोनों भी अपना पहला करवा चैथ साथ में मनाने के लिये बेहद उत्सुक हैं। बिमलेश ने करवाचैथ पर पारंपरिक श्रृंगार किया है और अपने पति की लंबी उम्र की कामना करते हुये बेहद खूबसूरत लग रही है।

बिमलेश-बेनी और हप्पू-राजेश करवा चैथ के रीति रिवाजों का पालन करते हैं और यह दिन खुशी-खुशी बिताते हैं।'' 'भाबीजी घर पर हैं' में अंगूरी भाबी का किरदार निभा रहीं शुभांगी अत्रे ने कहा, ''अंगूरी भाबी और तिवारीजी इस बात पर रौशनी डाल रहे हैं कि यदि प्यार मजबूत हो तो यह सारी चुनौतियों को पार कर जाता है। करवा चैथ पर ये दोनों अपने 10 साल के रिश्ते के बारे में गहराई से बात करते नजर आयेंगे और संयोग से एकसाथ चांद को देखकर पूजा करेंगे और अपना व्रत तोड़ेंगे। यह एक बेहद फिल्मी और खूबसूरत पल है।

Tags:    

Similar News