करण और निशा की घरेलू लड़ाई में हुई हिमांशी पाराशर की एंट्री

Update: 2021-06-04 08:01 GMT

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आदर्शवादी बेटे का किरदार निभा चुके करण मेहरा (Karan Mehra) इन दिनों सुर्खियों में हैं। दरअसल उनकी पत्नी निशा रावल ने उन पर घरेलू हिंसा का केस दर्ज करवाया है, जिसके बाद करण को पुलिस ने गिरफ्तार किया, हालांकि उन्होंने जमानत के बाद करण ने दावा किया कि निशा ने खुद को चोट पहुंचाई और इल्जाम मेरे पर लगाया। मामला यही नहीं थमा करण की जमानत के बाद निशा रावल (Nisha Rawal) मीडिया के सामने आई और बताया कि उनके रिश्ते में खटास तब शुरू हुई, जब उन्हें करण के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के बारे में पता चला। लकिन अब निशा के बयान के बाद लोग अब पंजाबी शो 'मावां दी ठंडिया छावां' (Mawaan Thandiyan Chawan) मे करण की को-स्टार हिमांशी पराशर (Himanshi Parashar) को ट्रोल कर रहे हैं।

दरअसल, पंजाबी शो 'मावां दी ठंडिया छावां' में करण-हिमांशी की जोड़ी है। दोनों अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शूटिंग के दौरान ली गई कई रोमांटिक तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते रहे हैं, इन्हीं वीडियो और तस्वीरों को देखने के बाद लोग पति-पत्नी के बीच में 'वो' हिमांशी को समझ रहे हैं। जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोग उन्हें 'होम ब्रोकर' कह रहे हैं। इतना ही नहीं भंदे कमेंट देखने के बाद हिमांशी ने तंग आकर अपने ट्विटर, फेसबुक और इंस्ट्रागाम के कमेंट सेक्शन को ब्लॉक कर दिया है।

जिसके बाद हिमांशी की एक पोस्ट ने भी लोगों की ध्यान खींचा, जिसमें वो अपना गुस्सा जाहिर करती हुई नजर आई हैं। हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है। इसमें लिखा हुआ है, 'मैं शांत दिख सकती हूं लेकिन मेरे मन में मैं तुम्हारे चेहरे पर तीन बार पंच मार चुकी हूं।' दरअसल, निशा ने आरोप लगाया है कि करण पिछले काफी समय से चंडीगढ़ में शूटिंग कर रहे हैं और मुंबई में उनके साथ नहीं रहते हैं और पिछले साल से वह चंडीगढ़ के बहाने दिल्ली में किसी लड़की से मिलने जाते हैं, जिनसे उनका अफेयर चल रहा है। जिसके बाद से मामले ने तूल पकड़ लिया है।

Tags:    

Similar News