रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई रुस्लान, मुश्किल से हुई लाखों में कमाई

Update: 2024-04-28 04:13 GMT

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कड़की का दौर छाया हुआ है. हाल ही में रिलीज हुई कईं फिल्में टिकट खिड़की पर औंधे मुंह गिरी हैं. यहां तक कि अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां भी फ्लॉप हो गई. इन सबके बीच आयुष शर्मा की एक्शन थ्रिलर फिल्म रुस्लान इस शुक्रावर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई .इस फिल्म का जमकर प्रमोशन किया गया था हालांकि सिनेमाघरों में दस्तक देने के बाद इसे भी दर्शकों का बेहद ठंडा रिस्पॉन्स मिला है.

रिलीज के पहले ही दिन ये फिल्म थिएटर्स में दर्शकों के लिए तरसती हुई नजर आई. चलिए यहां जानते हैं रुस्लान ने रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन किया है?सलमान खान की बहन अर्पिता के पति और एक्टर आयुष शर्मा ने पहली बार सलमान खान प्रोडक्शन से बाहर की फिल्म रुसलान की है. इससे पहले आयुष लवयात्री और अंतिम में नजर आए थे. रुसलान के ट्रेलर को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. फिल्म के लिए आयुष ने भी बहुत मेहनत की है. रुसलान में उनके लुक के खूब चर्चे हो रहे हैं. वहीं इस फिल्म की अच्छी एडवांस बुकिंग भी हुई थी. जिसके बाद लग रहा था कि रुस्लान बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी. हालांकि आयुष शर्मा की इस फिल्म की पहले दिन की परफॉर्मेंस बेहद निराशाजनक रही हैं. वहीं अब रुस्लान की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं

.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक रुस्लान ने रिलीज के पहले दिन महज 60 लाख की कमाई की है. हालांकि ये अर्ली एस्टीमेट है ऑफिशियल नंबर्स आने के बाद इनमें थोड़ा बहुत बदलाव हो सकता है.रुस्लान की ओपनिंग बेहद ठंडी रही है. फिल्म पहले दिन 1 करोड़ की कमाई भी नहीं कर पाई. रुस्लान की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस देखते हुए उम्मीद कर लग रही है कि ये फिल्म वीकेंड पर भी अच्छा कलेक्शन कर पाएगी. हालांकि मेकर्स को उम्मीद है कि रुस्लान की कमाई में शनिवार और रविवार को उछाल आएगा. फिलहाल देखने वाली बात होगी कि क्या ये फिल्म आयुष शर्मा के करियर को किस दिशा में ले जाती है.रुस्लान की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में आयुष शर्मा ने लीड रोल प्ले किया है. फिल्म की अन्य स्टार कास्ट में सुश्री मिश्रा, विद्या मालदवे और जगपति बाबू सहित कई कलाकारोंन अहम रोल प्ले किया है. इस फिल्म का निर्देशन करण भूटानी ने किया है.

Similar News