अजस देवगन की मैदान ने बड़े मियां छोटे मियां को तीसरे हफ्ते में दी मात, फिर भी रूला देगा दोनों फिल्मों का कलेक्शन

Update: 2024-04-28 04:17 GMT

ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दो बड़़ी फिल्में अजय देवगन की मैदान और अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां रिलीज हुई थी. दोनों ही फिल्मों का काफी बज था और लग रहा था कि ये बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ देंगी. हालांकि ईद पर रिलीज होने के बावजूद इन दोनों फिल्मों को दर्शको से काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला और इनका कलेक्शन बेहद कम रहा. वहीं रिलीज के तीसरे हफ्ते में तो मैदान और बड़े मियां छोटे मियां की हालत बेहद बुरी हो चुकी है. चलिए यहां जानते हैं इन दोनों फिल्मों ने रिलीज के 15वें दिन कितना कलेक्शन किया है?एक्शन पैक्ड फिल्म बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के तीसरे हफ्ते में है और ये फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर बमुश्किल आगे बढ़ रही है. फिल्म के कलेक्शन में हर दिन गिरावट दर्ज की जा रही है.

यहां तक कि तीसरे हफ्ते में तो बड़े मियां छोटे मियां को चंद लाख कमाने में भी पसीने छूट रहे हैं. फिल्म की कमाई की रफ्तार इतनी धीमी है कि 300 करोड़ से ज्यादा के बजट में बनी बड़े मियां छोटे मियां रिलीज के 15 दिनों बाद भी 60 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है.फिल्म की कमाई की बात करें तो इसके पहले हफ्ते का कलेक्शन 49.9 करोड़ रुपये रहा. दूसरे हफ्ते में इस फिल्म ने 8.6 करोड़ की कमाई की. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे हफ्ते के तीसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे फ्राइडे को महज 45 लाख की कमाई की है. इसी के साथ बड़े मियां छोटे मियां का 15 दिनों का कुल कलेक्शन अब 58.95 करोड़ रुपये हो गया है.अजय देवगन की मैदान को रिलीज के पहले दिन से अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां से टक्कर मिल रही है. हालांकि मैदान को क्रिटिक्स और दर्शकों से काफी अच्छा रिव्यू मिला लेकिन ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शक नहीं जुटा पाई. इसे का साथ अजय देवगन की ये फिल्म कमाई के मामले में पूरी तरह फुस्स हो चुकी है. मैदान भी रिलीज के तीसरे हफ्ते में है और ये बॉक्स ऑफिस पर कछुए की चाल से आगे बढ़ रही है. मैदान की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में 28.35 करोड़ की कमाई की थी.

दूसरे हफ्ते में मैदान का कलेक्शन 10.25 करोड़ रुपये रहा. वहीं अब इस फिल्म की रिलीज के तीसरे हफ्ते के तीसरे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक मैदान ने रिलीज के 15वें दिन यानी तीसरे फ्राइडे 75 लाख का बिजनेस किया है. इसी के साथ मैदान की 15 दिनों की कुल कमाई 39.35 करोड़ रुपये हो गई है.मैदान और बडे मियां छोटे मियां की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस बेहद निराशाजनक है. दोनों ही फिल्में चंद लाख के लिए बॉक्स ऑफिस पर संघर्ष कर रही हैं. हालांकि मैदान दूसरे हफ्ते से बडे मियां छोटे मियां पर बढ़त बनाए हुए है बावजूद इसके फिल्म का कलेक्शन बेहद शॉकिंग है. जहां 100 करोड़ के बजट में बनी मैदान 15 दिन बाद भी 40 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाई है तो वहीं 300 करोड़ से ज्यादा के मेगा बजट में बनी बडे मियां छोटे मियां के लिए भी 100 करोड़ का आंकड़ा छूना नामुमकिन लग रहा है. हालांकि दोनो ही फिल्में फ्लॉप हो चुकी हैं.

Similar News