वेब सीरीज मर्डर इन माहिम का ट्रेलर जारी, आमने-सामने दिखे विजय राज और आशुतोष राणा

Update: 2024-05-05 04:33 GMT

बॉलीवुड के दो दिग्गज कलाकार आशुतोष राणा और विजय राज जल्द ही फिजियोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर सीरीज मर्डर इन माहिम में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। आज शुक्रवार को जियो सिनेमा ने सीरीज का ट्रेलर जारी किया गया, जिसे देख दर्शकों का उत्साह बढ़ गया। मर्डर इन माहिम को एक सामाजिक टिप्पणी माना जा रहा है, जो खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई की गुत्थी को उजागर करती है, जिसमें पीटर के रूप में आशुतोष राणा और जेंडे के किरदार में विजय राज के बीच खोई हुई दोस्ती के मेल-मिलाप को दिखाया गया है। राजनीति: बालाकोट और बियॉन्ड की रिकॉर्ड-तोड़ सफलता के एक हफ्ते के भीतर जियो सिनेमा 10 मई को एक और मूल सीरीज मर्डर इन माहिम लॉन्च करने के लिए तैयार है।

लेखक जेरी पिंटो की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित पुस्तक से अनुकूलित मनोरंजक सीरीज राज आचार्य द्वारा निर्देशित है और टिपिंग प्वाइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स द्वारा बनाई गई है। इसमें शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।माहिम स्टेशन पर एक भयानक हत्या की पृष्ठभूमि पर आधारित सीरीज में पीटर को इस भयावह जांच में उलझा हुआ दिखाया गया है। मुश्किलें तब बढ़ जाती हैं, जब उसका अपना बेटा सुनील इस मामले में संदिग्ध बन जाता है। इस सबके बीच पीटर और जेंडे गुप्त इच्छाओं, ब्लैकमेल और अनकहे प्यार की दुनिया में फंस जाते हैं, क्योंकि वे हत्यारे का पता लगाते हैं और रास्ते में अपने व्यक्तिगत दिक्कतों का सामना करते हैं। प्रत्येक रहस्य के खुलासे और मोड़ के साथ सीरीज एक नई रहस्य का जाल बन जा रही है।मर्डर इन माहिम में अपनी भूमिका पर टिप्पणी करते हुए आशुतोष राणा ने कहा, जब जटिल भूमिकाओं की बात आती है तो मैं सबसे अधिक उत्साहित होता हूं।

पीटर एक ऐसा किरदार है। मेरी कोशिश हमेशा यही रहती है कि मैं कुछ अलग करूं, एक अलग लुक में और मर्डर इन माहिम ने मुझे वह अवसर दिया। हत्या की जांच की जटिलताओं के बीच पीटर के आंतरिक संघर्ष ने मुझे चरित्र में गहराई जोडऩे की अनुमति दी। यह सिर्फ एक गहन हत्या का रहस्य नहीं है, इसमें कई महत्वपूर्ण कथानक शामिल हैं, जो सामाजिक कलंक को दर्शाते हैं, जैसे जाति, लिंग और कामुकता के इर्द-गिर्द, दुर्लभ संवेदनशीलता के साथ यही इस शो की खूबसूरती है।वहीं, विजय राज ने भी सीरीज के बारे में बात करते हुए कहा, जेंडे के चरित्र का सबसे आकर्षक पहलू उनके व्यक्तित्व के विभिन्न रंग हैं।

मेरा प्रयास इस चरित्र में एक मानवीय स्पर्श लाना था, जो जांच दृश्यों में स्पष्ट है, लेकिन साथ ही आक्रामकता भी है। व्यक्तिगत मोर्चे पर जो उनके परिवार के सामने आता है, इसलिए मेरे किरदार के भावनात्मक आर्क को उकेरना और भावनाओं की एक पूरी सीरीज को स्क्रीन पर लाना रोमांचक था। मर्डर इन माहिम जैसे शो में काम करना एक दुर्लभ अनुभव है। पूरी टीम ने इस शो में अपना दिल और आत्मा लगा दी है, उम्मीद है कि दर्शकों को इसे देखने में मजा आएगा। वेब सीरीज मर्डर इन माहिम 10 मई से जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होगी।

Similar News