बॉक्स ऑफिस पर बड़े मियां छोटे मियां पर भारी पड़ रही अजय की मैदान

Update: 2024-05-05 04:40 GMT

ईद के मौके पर सिनेमाघरों में अक्षय कुमार-टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान रिलीज हुई थी. दोनों फिल्मों के बज को देखते हुए लग रहा था कि ये साल 2024 की सबसे बड़ी हिट साबित होंगी. लेकिन इन दोनों की परफॉर्मेंस बॉक्स ऑफिस पर बेहद खराब रही है. दोनों ही फिल्में रिलीज के तीन हफ्तों से बॉक्स ऑफिस पर कमाई के लिए स्ट्रगल कर रही है. चलिए यहां जानते हैं बड़े मियां छोटे मियां और मैदान ने रिलीज के 23वें दिन कितनी की कमाई?अब्बास जफर के निर्देशन में बनी बड़े मियां छोटे मियां में हाई-ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस से लेकर कॉमेडी और रोमांस सब कुछ डाला गया था.

हर किसी को उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर गर्दा उड़ा देगी. लेकिन ईद जैसे त्योहार पर रिलीज होने के बावजूद इस फिल्म ने बेहद कम कमाई की.हालांकि फिल्म ने पहले हफ्ते में 49.9 करोड़ का कलेक्शन किया. जिसके बाद लगने लगा था कि फिल्म अपना बजट तो निकाल ही लेगी. हालांकि रिलीज के दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई का ग्राफ गिरता चला गया और इसके सेकंड वीक का कलेक्शन 8.6 करोड़ रुपये रहा.इसके बाद फिल्म की तीसरे हफ्ते की कमाई महज 3.9 करोड़ रुपये रही. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते में एंट्री कर चुकी है और इसके चौथे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक बड़े मियां छोटे मियां ने रिलीज के 23वें दिन यानी चौथे फ्राइडे 30 लाख की कमाई की. इसी के साथ बड़े मियां छोटे मियां का 23 दिनों का कुल कलेक्शन अब 62.70 करोड़ रुपये हो गया है.देश के बेहद फेमस फुटबॉल कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम के जीवन पर आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म मैदान में अजय देवगन ने एक बार फिर अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा मनवाया है. इस इंस्पायरिंग स्टोरी वाली फिल्म को सिनेमाघरों में देखकर निकलने वाले हर दर्शक ने सराहा हैं लेकिन फिर भी मैदान कमाई के मामले में फिसड्डी साबित हुई है.शानदार रिव्यू के बावजूद मैदान ने रिलीज के पहले हफ्ते में 28.35 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई 9.95 करोड़ रुपये रही.

तीसरे हफ्ते में मैदान ने 7.3 करोड़ का कलेक्शन किया. वहीं अब ये फिल्म रिलीज के चौथे हफ्ते में पहुंच चुकी है औ इसी के साथ मैदान के चौथे फ्राइडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ चुके हैं.सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक मैदान ने रिलीज के चौथे फ्राइडे 50 लाख की कमाई की है. इसी के साथ मैदान का 23 दिनों का कुल कलेक्शन अब 46.10 करोड़ रुपये हो गया है.बड़े मियां छोटे मियां और मैदान बॉक्स ऑफिस पर रेंग-रेंग कर कमाई कर रही है. दोनों ही फिल्में अपने बजट की आधी लागत भी वसूल नहीं पाई है. फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अगले हफ्ते कोई बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हो रही है. ऐसे इन दोनों फिल्मों के पास अभी टिकट काउंटर पर थोड़ी बहुत और कमाई करने का मौका है.

Similar News