फिल्म अग्नि का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, प्रतीक-दिव्येंदु की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार

Update: 2024-05-07 04:26 GMT

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी अपकमिंग फिल्म अग्नि का फर्स्ट पोस्टर रिलीज किया. इस स्पेशल पोस्टर की थीम से पता चलता है कि इसमें फायर फाइटर्स की एक ब्रेव स्टोरी दिखाई जाएगी. फिल्म में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु, जितेंद्र जोशी, सई ताम्हणकर, सैयामी खेर, उदित अरोड़ा और कबीर शाह जैसे कलाकार शामिल हैं. राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित अग्नि एक खास कहानी होने का दावा करती है जिसमें उन रियल हीरोज की कहानी दिखाई जाएगी जो अपनी जान पर खेलकर लोगों की जान बचाते हैं.

अग्नि के इस पोस्टर में प्रतीक गांधी को धांसू लुक में देखा जा सकता है. इस पोस्टर ने फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी है, साथ ही साहस, सम्मान और बलिदान का एक पावरफुल मैसेज भी गूंजता है. अग्नि के साथ, एक्सेल एंटरटेनमेंट अपने दर्शकों के लिए एक और मनोरंजक कहानी पेश करने के लिए तैयार है. इस फिल्म में प्रतीक गांधी, दिव्येंदु, जितेंद्र जोशी, सई ताम्हणकर, सैयामी खेर, उदित अरोड़ा और कबीर शाह जैसे कलाकार नजर आएंगे. कॉमेडी फिल्म मडगांव एक्सप्रेस की सफलता के बाद प्रतीक और दिव्येदु की जोड़ी को एक बड़े पर्दे पर देखना फैंस के लिए डबल डोज होगा.

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अग्नि राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित है. हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट ऑफिशियली सामने नहीं आई है और जल्द ही यह सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.

Similar News