आनंद देवराकोंडा की फिल्म गम गम गणेशा की आकर्षक पोस्टर के साथ रिलीज डेट भी आई सामने

Update: 2024-05-07 04:28 GMT

युवा अभिनेता आनंद देवराकोंडा, जिन्होंने डोरसानी, मिडिल क्लास मेलोडीज़ और पुष्पका विमानम जैसी फिल्मों से टॉलीवुड में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, ने साई राजेश द्वारा निर्देशित बेबी के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाई। वह अब गम गम गणेशा नाम से एक एक्शन एंटरटेनर लेकर आ रहे हैं। हाल ही में जारी दिलचस्प फर्स्ट लुक, टीजऱ और गाने ने सभी का ध्यान खींचा।प्रगति श्रीवास्तव ने मुख्य भूमिका निभाई है। गम गणेशा उदय शेट्टी द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म का निर्माण हाई-लाइफ एंटरटेनमेंट के बैनर तले केदार सेलागामाशेट्टी और वामसी करुमांची द्वारा किया गया है।

आज, निर्माताओं ने एक आकर्षक पोस्टर के साथ बहुप्रतीक्षित रिलीज़ डेट की घोषणा की।पोस्टर में आनंद देवरकोंडा एक चट्टान पर खड़े होकर बंदूक से फायरिंग करते नजर आ रहे हैं, जिसमें से गुलाब की पंखुडिय़ां निकल रही हैं. पोस्टर का बैकग्राउंड लाल रंग से भरा है और तारीख पीले रंग में रखी गई है। यह फिल्म 31 मई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। सिनेमाघरों में कॉमेडी, अराजकता और भ्रम बहुत जल्द शुरू हो जाता है। निर्माता मई की शुरुआत से क्रिएटिव प्रमोशन की योजना बना रहे हैं।चैतन भारद्वाज ने गम गम गणेशा के लिए संगीत तैयार किया है।

कार्तिका श्रीनिवास आर फिल्म की संपादक हैं। फिल्म के सह-निर्माता अनुराग परवाथेनी हैं। फिल्म में करिश्मा, वेनेला किशोर, जबरदस्त इमैनुएल और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।फिल्म के आकर्षण को बढ़ाने के लिए इसके शानदार कलाकारों की टोली है, जिसमें करिश्मा, वेनेला किशोर, जबरदस्त इमैनुएल और अन्य शामिल हैं, प्रत्येक स्क्रीन पर अपना अनूठा आकर्षण ला रहे हैं। प्रतिभाशाली चैतन भारद्वाज द्वारा रचित संगीत के साथ, यह फिल्म न केवल एक मनोरम कथा बल्कि एक आनंददायक श्रवण अनुभव भी पेश करने के लिए तैयार है।जैसे ही इसकी रिलीज की उलटी गिनती शुरू होती है, गम गम गणेशा दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई यात्रा सुनिश्चित करते हुए भरपूर मात्रा में हंसी, रोमांच और मनोरंजन देने का वादा करता है।

Similar News