अजय की फिल्म मैदान की दैनिक कमाई में आया उछाल, बड़े मियां छोटे मियां का बुरा हाल

Update: 2024-05-07 04:30 GMT

अमित शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म मैदान का खुमार चौथे सप्ताह में भी दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।इस फिल्म में पहली बार अजय देवगन और प्रियामणि की जोड़ी बनी है। फिल्म की कहानी और तमाम सितारों की अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है।वीकेंड पर मैदान ने बॉक्स ऑफिस पर लंबी छलांग लगाई। लाखों में सिमटी इस फिल्म की कमाई एक बार फिर करोड़ों में कारोबार कर रही है।

अब मैदान की 25वें दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, चौथे रविवार को इस फिल्म ने 1.35 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 48.40 करोड़ रुपये हो गया है।मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मैदान के मुताबिक हाल-बेहाल है।फिल्म की कमाई लाखों में सिमटी हुई है।सैकनिल्क के मुताबिक, 25वें दिन यानी चौथे मंगलवार बड़े मियां छोटे मियां ने 70 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 63.75 करोड़ रुपये हो गया है।इस फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ भी हैं।

Similar News