राजकुमार राव की श्रीकांत का नया गाना जीना सिखा दे जारी, अरिजीत सिंह ने लगाए सुर

Update: 2024-05-08 03:28 GMT

अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म श्रीकांत को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं।इस फिल्म में राजकुमा की जोड़ी अलाया एफ के साथ बनी है, जिसे पहली बार देखा जाएगा।यह फिल्म आगामी 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। अब इससे पहले निर्माताओं ने श्रीकांत का गाना जीना सिखा दे जारी कर दिया है, जिसे अरिजीत सिंह ने गाया है।इस गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं।श्रीकांत का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है, वहीं इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी ने मिलकर किया है।

इस फिल्म में राजकुमार और अलाया के अलावा शरद केलकर और ज्योतिका भी अहम किरदार निभाते दिखेंगे।श्रीकांत उद्योगपति श्रीकांत बोला के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने दृष्टिबाधित होते हुए भी बिजनेस में सफलता की नई ऊंचाइयों को छुआ और अपनी दृष्टिहीनता को कभी अपने सपनों पर हावी नहीं होने दिया।श्रीकांत बोल्ला एक भारतीय उद्यमी हैं जिन्होंने बोलैंट इंडस्ट्रीज की स्थापना की. वह जन्म से ही दृष्टिबाधित थे और भारत लौटने के बाद, श्रीकांत ने विकलांग लोगों के लिए रोजगार के अवसर पैदा करने पर ध्यान केंद्रित किया.

श्रीकांत सितंबर 2023 में सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन अब यह 10 मई 2024 को रिलीज होगी. राजकुमार ने श्रीकांत बोला से पहली बार मिलने के अपने अनुभव के बारे में बात की. उन्होंने कहा, वह मजाकिया, आत्मविश्वासी, आगे बढऩे वाला है और बात करना पसंद करता है... मैं पूरी तरह से चौंक गया क्योंकि वह जीवन में हर चीज के बारे में इतना आश्वस्त है. कभी-कभी मैं उनसे (निर्देशक हीरानंदानी) पूछता था कि क्या आपको यकीन है कि वह अंधा है क्योंकि वह ऐसा लगता है जैसे वह हमसे कहीं अधिक सामान्य है.

Similar News