अथर्व के जन्मदिन पर जारी हुआ क्राइम थ्रिलर फिल्म डीएनए का फस्र्ट लुक पोस्टर

Update: 2024-05-09 04:52 GMT

अथर्व के जन्मदिन के अवसर पर उनकी आगामी फिल्म के निर्माताओं ने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। निर्माताओं ने मुख्य जोड़ी, अथर्व और निमिषा सजयन के साथ फिल्म डीएनए का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी कर दिया है। दोनों कलाकार एक-दूसरे को गले लगते हुए बेहद कोमल मुद्रा में नजर आ रहे हैं, जबकि पोस्टर के दूसरे हिस्से में अथर्व का गुस्से वाला लुक देखने को मिला है।

पोस्टर की थीम एक मजबूत क्राइम थ्रिलर की ओर इशारा करती है, जिसकी पृष्ठभूमि में एक प्रेम कहानी है।कुल मिलाकर, दर्शक एक दिलचस्प क्राइम थ्रिलर का इंतजार कर रहे हैं। दिलचस्प बात यह है कि पोस्टर में एक टैगलाइन भी है जिसमें लिखा है, दो धागे एक-दूसरे के चारों ओर घूमकर एक मुड़ी हुई सीढ़ी बनाते हैं। पोस्टर और इसकी टैगलाइन ने प्रशंसकों के बीच उत्सुकता बढ़ा दी है। इस देखने के बाद दर्शकों के जहन में सवाल उठने लगा है कि क्या यह एक टेढ़ी-मेढ़ी बदले की कहानी है? या, जैसा कि शीर्षक से पता चलता है, क्या यह एक और मेडिकल क्राइम थ्रिलर है? ओरु नाल कुथु, फरहाना और मॉन्स्टर फेम नेल्सन वेंकटेशन द्वारा लिखित और निर्देशित डीएनए को एक क्राइम थ्रिलर माना जा रहा है। फिल्म जयंती अंबेथकुमार द्वारा निर्मित है, जिन्होंने पहले 2023 की हिट कविन अभिनीत दादा का निर्माण किया था।

निर्माताओं ने अभी तक बाकी कलाकारों की घोषणा नहीं की है। हालांकि, अभिनेता रमेश थिलक को फिल्म का हिस्सा बताया जा रहा है। तकनीकी मोर्चे पर, फिल्म की सिनेमैटोग्राफी पार्थिबन द्वारा और संपादन वीजे साबू जोसेफ द्वारा किया गया है। जल्द ही रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी।फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्देशक नेल्सन ने खुलासा किया कि अथर्व फिल्म में एक नए लुक में हैं। फिल्म निर्माता ने खुलासा किया, फिल्म में अथर्व एक नए लुक में नजर आएंगे, जो फिल्म के आश्चर्यों में से एक होगा। नेल्सन ने कहा, उनका किरदार थोड़ा अपरंपरागत है और कुछ ऐसा होगा जो हमने पहले अपनी फिल्मों में नहीं देखा है। उन्होंने यह भी बताया कि यह पहली बार है जब उन्होंने इस शैली में काम किया है।

Similar News