द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आएगी हीरामंडी की अभिनेत्रियां, प्रोमो वीडियो आया सामने

Update: 2024-05-09 04:57 GMT

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी वेब सीरीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है।इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, मनीषा कोइराला, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा जैसी अभिनेत्रियों मुख्य भूमिकाओं में है।इन दिनों तमाम अभिनेत्रियों सीरीज के प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। अब हीरामंडी की टोली कपिल शर्मा के नए कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शो में नजर आएगी।शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है। नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर द ग्रेट इंडियन कपिल शो का प्रोमो वीडियो साझा किया है, जिसमें सोनाक्षी सहित सभी अभिनेत्रियां कपिल के साथ खूब मस्ती करती नजर आ रही हैं।

उन्होंने लिखा, हीरामंडी की सुंदरियां हमारे साथ हंसने के लिए यहां हैं। क्या आप इस शाही कॉमेडी के लिए तैयार हैं?बता दें, द ग्रेट इंडियन कपिल शो के इस एपिसोड को आप शनिवार (11 मई) को रात 8 बजे नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।प्रोमो की शुरूआत में सभी अभिनेत्रियां पानीपुरी के स्टॉल पर खड़ी नजर आ रही हैं। कपिल शर्मा दुकानदार बने हुए है, जिन्हें भैया बुलाते हुए सोनाक्षी सिन्हा सभी को पानीपुरी खिलाने के लिए कहती हैं। इस पर कपिल शर्मा कहते हैं कि पानीपुरी खत्म है जी।

सोनाक्षी इसकी वजह पूछती हैं तो कपिल कहते हैं, जो भैया बोलती है, उनके लिए खत्म है। इसके बाद सभी जोर से ठहाका लगाते हैं।कपिल शर्मा को सोनाक्षी सिन्हा से उनकी शादी के बारे में भी सवाल करते हुए देखा जा सकता है। वह सोनाक्षी से कहते हैं कि आलिया ने शादी कर ली और कियारा ने भी कर ली। उनके इतना कहते ही सोनाक्षी बोल पड़ती है कि जले पर नमक छिड़क रहे हो।

वह जानता है कि मुझे कितने जोर से शादी करनी है।शो के नए एपिसोड में वेब सीरीज हीरामंडी में काम करने को लेकर भी सवाल पूछे गए हैं। शूटिंग के दौरान रीटेक देने के सवाल पर सोनाक्षी ने कहा कि उन्होंने 12 से ज्यादा रीटेक नहीं दिए। वहीं, ऋचा चड्ढा ने सभी को चौंकाते हुए कहा कि उन्होंने 99 रीटेक दिए थे। प्रोमो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस एपिसोड में कई खुलासे होने वाले हैं।

Similar News