विजय देवरकोंडा के बर्थडे पर नई फिल्म का ऐेलान, सामने आया खौफनाक फर्स्ट लुक पोस्टर

Update: 2024-05-10 06:17 GMT

विजय देवरकोंडा देश के सबसे पॉपुलर एक्टर में से एक हैं. साउथ इंडस्ट्री में तो एक्टर बेहद फेमस हैं ही वहीं बॉलीवुड में भी वे डेब्यू कर चुके हैं. फिलहाल 35वां बर्थडे के मौके पर एक्टर के फैंस को बड़ा तोहफा देते हुए निर्माता दिल राजू ने विजय की अपकमिंग पैन-इंडियन प्रोजेक्ट की भी अनाउंसमेंट कर दी है.बता दें कि विजय देवरकोंडा के बर्थडे पर मेकर्स ने एक दिलचस्प पोस्टर शेयर कर उनके पैन-इंडियन प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट की है.

विजय की इस अपकमिंग फिल्म का टेंपरेरी नाम एसवीसी 59 है. देवरकोंडा के नए प्रोजेक्ट के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक आर्टवर्क पोस्टर शेयर किया है और कैप्शन के साथ लिखा, खून में, वह उठेगा, राज करेगा और हर तरफ सामूहिक लहरों को प्रज्वलित करेगा! एसवीसी 59, देवरकोंडा का मास अवतार.पोस्टर में, विजय के किरदार को फायरी बैकग्राउंड के साथ हाथ में खंजर पकड़े देखा जा सकता है.

इस पोस्टर को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में लॉन्च किया गया है. इस प्रोजेक्ट की बाकी की कास्ट और क्रू के बारे में सारी जानकारी जल्द ही शेयर की जाएगी.वहीं पोस्टर के ऑनलाइन होने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में जाकर विजय के नए प्रोजेक्ट के बारे में अपनी खुशी जाहिर की. एक फैन ने लिखा, अनएक्सपेक्टेड एक अन्य ने लिखा, डबल ब्लॉकबस्टर फिल्म विजय अन्ना.बता दें कि विजय देवरकोंडा की इस अपकमिंग एक्शन थ्रिलर का निर्देशन 2019 की ब्लॉकबस्टर राजा वरू रानी गारू फेम निर्देशक रवि किरण कोला ने किया है.विजय देवरकोंडा को आखिरी बार परसुराम पेटला के फैमिली ड्रामा फैमिली स्टारÓ में देखा गया था. फिल्म में विजय के साथ मृणाल ठाकुर ने लीड रोल प्ले किया था.

Similar News