बॉक्स ऑफिस पर आखिरी दिन गिन रही बड़े मियां छोटे मियां, मैदान का जादू भी बेअसर

Update: 2024-05-10 06:23 GMT

अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन जैसे सितारों से सजी फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की कमाई रिलीज के चौथे सप्ताह में भी जारी है।बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का सामना अजय देवगन की फिल्म मैदान से हो रहा है।यह दोनों फिल्में ईद के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हालांकि, यह बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी।

आइए जानते हैं 28वें दिन मैदान और बीएमसीएम के खाते में कितने लाख रुपये कमाए।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने अपनी रिलीज के 28वें दिन यानी चौथे बुधवार को 25 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 64.50 करोड़ रुपये हो गया है।इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है।मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ जैसी अभिनेत्रियां भी इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं।सिनेमाघरों के बाद यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर दस्तक दे सकती है।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, 28वें दिन यानी चौथे बुधवार को मैदान ने 50 लाख रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 49.85 करोड़ रुपये हो गया है।ऐसे में अब फिल्म को जल्द सिनेमाघरों से हटाया जा सकता है।मैदान की कहानी फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर आधारित है, जिनके मार्गदर्शन में भारतीय फुटबॉल टीम ने 1951 और 1962 के एशियाई खेलों में जीत हासिल की थी।

Similar News