जूनियर एनटीआर की देवरा ने यूएसए प्री-सेल्स में की छप्परफाड़ कमाई, रिलीज से पहले बनाया ये रिकॉर्ड

Update: 2024-09-18 03:52 GMT

देवरा के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करने की उम्मीद है अभी रिलीज में दस दिन बाकी हैं और देवरा ने अमेरिका में प्री-सेल्स में रिकॉर्ड ब्रेकिंग कमाई की है. आइए जानते हैं देवरा की अमेरिका में प्रीसेल में कितनी टिकट्स बिकीं और इसने रिलीज से पहले कितनी कमाई की.सिनेमाघरों में देवरा के आने में सिर्फ 10 दिन बचे हैं, और मैन ऑफ मास एनटीआर जूनियर स्टारर मोस्ट अवेटे पैन इंडिया फिल्म देवरा पहले से ही ब्लॉकबस्टर के रूप में धूम मचा रही है,

और अपने प्रीमियर प्री-सेल्स में रिकॉर्ड तोड़ रही है. देवरा का बुखार भारत के बाहर भी फैल गया है, और इसने वर्ल्डवाइड कई रिकॉर्ड्स भी तोड़ दिए हैं. आपको बता दें कि देवरा ने अपने यूएसए प्रीमियर प्री-सेल्स के सिर्फ 10 दिनों में 45,000 टिकट बेचे हैं, जो भारतीय सिनेमा के लिए एक बड़ा माइलस्टोन है. सिर्फ नॉर्थ अमेरिका में फिल्म ने 1.75 मिलियन डॉलर से ज्यादा की बिक्री की है और यह अभी भी बढ़ती ही जा रही है.फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही काफी चर्चा में है, जिसे यूट्यूब पर 55 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया और यह काफी ट्रेंड भी कर रहा है.

रिलीज से पहले ही देवरा बड़ी पैन इंडिया फिल्म बन गई है. देवरा: पार्ट 1, 27 सितंबर 2024 को रिलीज होने वाली है. एनटीआर जूनियर के साथ, फिल्म में जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान भी अहम रोल में हैं. 

Similar News