हर्षवर्धन राणे की रोमांटिक फिल्म सनम तेरी कसम के सीक्वल का एलान, सिनेमाघरों में फिर रिलीज होगा पहला भाग

Update: 2024-09-20 03:53 GMT

हर्षवर्धन राणे और मावरा होकेन की जोड़ी को 2016 की हिट फिल्म सनम तेरी कसम में देखा गया था. मेकर्स ने फिल्म के सीक्वल का अनाउंसमेंट किया है. इस फिल्म में हर्षवर्धन राणे मुख्य भूमिका में वापसी करेंगे. वहीं, टीम को इस प्रोजेक्ट के लिए बेहतरीन डायरेक्टर की की तलाश है.हर्षवर्धन राणे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम ने सनम तेरी कसम 2 के मेकर दीपक मुकुट के साथ एक तस्वीर पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा है, सनम तेरी कसम 2 आधिकारिक तौर पर बन रही है. पहली फिल्म की शानदार प्रेम कहानी के बाद, हम और भी कुछ लेकर आए हैं. अपडेट के लिए बने रहें. सनम तेरी कसम 2. तस्वीर में हर्षवर्धन के हाथ में स्क्रिप्ट देखी जा सकती है. व्हाइट शर्ट और ब्लैक डेनिम जैकेट में इंदर काफी स्मार्ट लग रहे हैं. वह दीपक मुकुट के साथ कैमरे के लिए पोज देते दिख रहे है.

दीपक मुकुट ने हर्षवर्धन राणे के साथ सनम तेरी कसम 2Ó की घोषणा की.फिल्म का एलान होने के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि क्या मेकर्स सीक्वल में पाकिस्तानी एक्ट्रेस मावरा को कास्ट करेंगे या नहीं. पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, सनम तेरी कसम मावरा के बिना नामुमकिन है. एक दूसरे यूजर ने लिखा है, हम मावरा को हीरोइन के रूप में चाहते हैं.

जबकि एक ने लिखा है, मावरा के बिना? इसे नहीं देखूंगा. एक ने कमेंट किया है, दिन की सबसे अच्छी खबर लेकिन मावरा (सरु) के बिना दुखद हिस्सा है.दीपक मुकुट (सोहम रॉकस्टार एंटरटेनमेंट) ने सनम तेरी कसम के दूसरे भाग की घोषणा की. हर्षवर्धन राणे दूसरे भाग में भी अभिनय करेंगे. इस बीच, पहला भाग इस अक्टूबर में सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगा.फिल्म के अपडेट के बारे में जानकारी देते हुए टीम के स्पोकपर्सन ने कहा, हमें यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि सनम तेरी कसम 2 की पुष्टि हो गई है, जिसमें हर्षवर्धन राणे एक बार फिर लीड एक्टर के रूप में नजर आएंगे. सीक्वल की कहानी तय हो गई है. निर्देशक का चयन अभी बाकी है. इस बीच, सनम तेरी कसम के निर्देशक राधिका राव और विनय सप्रू एक और प्रेम कहानी किसी अन्य प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, जिसमें हिमेश रेशमिया मुख्य भूमिका में होंगे.

Similar News