रीमिक्स यंगस्टर्स को हमारे गोल्डन हिट गानों से जोड़ते है - कुमार सानू

Update: 2021-10-30 11:37 GMT


ज़ी टीवी अपने पाॅपुलर रियलिटी शो, ज़ी कॉमेडी शो के जरिए पूरे देश के दर्शकों का तनाव दूर करके उनका मूड संवारने का प्रयास कर रहा है। जहां इस शो ने भारत के हर परिवार को‌ देश के टॉप कॉमेडियन्स के साथ हंसने, खिलखिलाने और अपनी परेशानी भूल जाने का मौका दिया, वहीं इस वीकेंड जाने-माने सिंगर कुमार सानू, खास मेहमान के रूप में इस शो में नजर आएंगे। जहां ये सिंगर अपने मनमोहक गानोें के साथ हमारा दिल जीत लेंगे, वहीं उन्होंने शूटिंग के दौरान कुछ दिलचस्प कहानियां और मजेदार किस्से भी शेयर किए। एक ओर कुमार सानू 90 के दशक की यादें ताजा करेंगे, वहीं दूसरी ओर सभी 10 काॅमेडियन्स 'टीम हंसाएंगे' बनकर सबको लोटपोट कर देंगे।

शूटिंग के दौरान जहां सभी काॅमेडियन्स के मजेदार एक्ट्स और लाफिंग बुद्धा फराह खान की हाजिरजवाबी एवं चुटीले कमेंट्स सभी को खूब गुदगुदाएंगे, वहीं कुमार सानू की एक दिलचस्प राय जानकर सभी हैरान रह जाएंगे। कुछ मजेदार एक्ट्स के बाद डाॅ. संकेत भोसले ने मंच पर संजय दŸा का अवतार लेकर अपना बाबा का दरबार चैट शो शुरू कर दिया, जहां कुमार सानू उनके स्पेशल गेस्ट थे। इस चर्चा में डाॅ संकेत भोसले ने कुमार सानू से कुछ अनसुने किस्से भी निकलवाए, लेकिन जब उन्होंने रीमिक्स गानों पर कुमार सानू से उनकी राय पूछी तो इसका जवाब सुनकर सभी चैंक पड़े।

कुमार सानू ने बताया, ''मुझे लगता है कि रीमिक्स गाने बढि़या होते हैं और मुझे वाकई वो बहुत पसंद हैं। असल में रीमिक्स और रिक्रिएशन तो लंबे समय से किए जा रहे हैं और मुझे लगता है कि हमारे गाने अब पहले से ज्यादा पसंद किए जा रहे हैं। यदि ये रीमिक्स किए जा रहे हैं, तो इसका मतलब यह है कि वो इतने अच्छे थे कि उन्हें रीमिक्स करने पर विचार किया जा रहा है। मुझे लगता है कि कुछ गानों के रीमिक्स के जरिए आज की युवा पीढ़ी, जो ये नहीं जानती कि यह गाने किसने गाए थे या कभी उन सदाबहार गानों के बारे में सुना नहीं था, वो इन गानों के बारे में जान रहे हैं और उन्हें सुन रहे हैं। मुझे याद है हनी सिंह ने 'धीरे-धीरे से मेरी जिंदगी में आना' गाने में हनी सिंह वाला स्टाइल जोड़ा था और मैंने देखा कैसे कुछ लोगों ने उसे पसंद नहीं किया था। लेकिन मुझे यह बहुत पसंद आया था। मुझे लगता है कि रीमिक्स हमारे गोल्डन हिट गानों से यंगस्टर्स को जोड़ते हैं। मुझे लगता है कि ओरिजिनल सिंगर्स, जिन्होंने ये गाने गाए हैं, यदि वो जीवित हैं तो उनके साथ रीमिक्स बनाने पर विचार किया जाना चाहिए। तब मैं इसे और ज्यादा पसंद करूंगा।''

Tags:    

Similar News