मीत की शादी में शुभ्रा, रानी, माही और प्राची एक साथ आई नज़र

Update: 2021-09-29 14:51 GMT

ताजातरीन फिक्शन शो 'मीत' की कहानी में अब आया नया मोड़ सभी की दिलचस्पी और बढ़ा देगा। आने वाले एपिसोड्स में मीत हुड्डा (आशी सिंह) की शादी मीत अहलावत (शगुन पांडे) से होने जा रही है, क्योंकि मीत हुड्डा की बहन घर से भाग जाती है। वैसे तो यह शादी बड़ी अजीब परिस्थितियों में हो रही है, लेकिन क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी की शुभ्रा (नेहा मार्दा), तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी की माही (अमनदीप), कुमकुम भाग्य की प्राची (मुग्धा चापेकर) और अपना टाइम भी आएगा की रानी (मेघा रे) समेत मीत की तमाम बेस्ट फ्रेंड्स उनकी शादी में आकर इस अवसर को बेहद खास बना देंगी।

मीत के वेडिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान उन्होंने न सिर्फ माहौल में ग्लैमर का तड़का लगाया, बल्कि वो मीत के साथ मजबूती से खड़ी भी रहीं। लेकिन सिर्फ इतना ही नहीं! मीत की शादी में रानी ने भी एक स्पेशल परफॉर्मेंस दी, और ऐसे में मीत के आने वाले एपिसोड्स में ढेर सारी मस्ती और मनोरंजन होगा।नेहा मार्दा यानी शुभ्रा बताती हैं, ''मैं मीत की शादी में आने के लिए बेहद उत्साहित थी। उसकी करीबी दोस्त होने के नाते मुझे पता है कि उसने इस मोड़ पर शादी करने का नहीं सोचा था, लेकिन अब जब उसकी शादी हो रही है, तो मैं उसके लिए बहुत खुश हूं।

असल में, उसे दुल्हन के जोड़े में देखकर मुझे बहुत खुशी हुई। वो एक परफेक्ट हरियाणवी दुल्हन दिख रही थी।'' मेघा रे उर्फ रानी कहती हैं, ''एक लड़की दुल्हन के जोड़े में हमेशा बढि़या लगती है और मीत भी बहुत सुंदर नजर आई। असल में हमने लंबे समय से कोई शादी समारोह अटैंड नहीं किया था, तो ऐसे में अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में आना बहुत बढि़या रहा। मैंने उसकी शादी में परफॉर्म भी किया और अब मैं उस पल के लिए उत्साहित हूं, जब सब इसे देखेंगे।'' मुग्धा चापेकर यानी प्राची कहती हैं, '' जब मैंने उसे ब्राइडल लुक में देखा, तो मैं बहुत भावुक हो गई और मुझे उसके लिए बहुत खुशी हुई। '' गौरतलब है कि मीत सोमवार से शनिवार शाम साढ़े सात बज ज़ी टीवी पर आॅनएयर है।

Tags:    

Similar News