तो इसलिए 'मीत' की शूटिंग में बढि़या गुजर रहा है निशा रावल का वक्त!

Update: 2021-10-16 15:59 GMT


लेटेस्ट फिक्शन शो 'मीत' में मीत (आशी सिंह) की कहानी दिखाई जा रही है, जो देश की ऐसी बहुत-सी महिलाओं की झलक दिखाती है, जिन्हें काम और जिम्मेदारियों को लेकर लैंगिक भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है। शो में निशा रावल द्वारा निभाए जा रहे मासूम के किरदार ने दर्शकों में एक अलग ही रोमांच पैदा कर दिया है। असल में 'मीत' की शूटिंग करते हुए निशा रावल का वक्त बहुत बढि़या गुजर रहा है। ये एक्ट्रेस नेगेटिव रोल निभाकर काफी खुश हैं और उनके किरदार ने अब तक लोगों को काफी हैरान कर रखा है।

निशा ने बताया कि उन्हें असुरक्षा से घिरी एक औरत के किरदार की बारीकियां जानने में बहुत मजा आ रहा है। उनके किरदार को जिंदगी में बहुत-सी चीजों का सामना करना पड़ता है। निशा मानती हैं कि उनके किरदार में बहुत कुछ ऐसा है, जो नजर नहीं आता। निशा, मासूम से जुड़ती हैं और उन्हें यह रोल निभाना बहुत पसंद है।

निशा ने कहा, ''मैंने 8 साल पहले शशि सुमीत प्रोडक्शंस के साथ अपना पिछला शो किया था और अब उसी प्रोडक्शन हाउस के साथ एक एक्टर के रूप में टीवी पर मेरी वापसी हो रही है। यह बात मीत को और खास बना देती है। मैं कहना चाहूंगी कि उनके साथ काम करना हमेशा बढि़या अनुभव रहा और मुझे लगता है कि इसीलिए मेरे अब तक के सफर में उनकी बड़ी भूमिका रही है। मैं जो किरदार निभा रही हूं, वो एक खलनायिका का है, लेकिन मैं यह बिल्कुल नहीं कहूंगी कि मासूम एक खतरनाक इंसान है।

मुझे लगता है कि हर इंसान अपने-अपने तरीकों से उतार-चढ़ाव से गुजरता है और इसीलिए वो अलग-अलग परिस्थितियों में अलग-अलग तरह से पेश आता है। मासूम भी ऐसी ही एक इंसान है, जिसकी अपनी असुरक्षाएं हैं और यही बात उसे बुरा बना देती है। बेशक, हर किरदार में अलग-अलग तरह के शेड्स होते हैं और मुझे लगता है कि इस तरह का रोल निभाना वाकई कमाल का अनुभव है। मुझे अब तक हमेशा ग्लैमरस रोल ऑफर किए गए, लेकिन बदलाव के लिए मैंने यह रोल अपनाया है, जो मेरे अब तक के सभी किरदारों से बिल्कुल अलग है। मैं सिर्फ इतना कहना चाहूंगी कि ऐसे लोगों के साथ काम करके मैं बहुत खुश हूं, जो वाकई विनम्र हैं।'' गौरतलब है कि मीत शो सोमवार से शनिवार शाम साढ़े सात बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Tags:    

Similar News