ये रिश्ता क्या कहलाता है को जल्द अलविदा कह देंगे शो के लीड एक्टर मोहसिन खान

Update: 2021-08-22 11:16 GMT

टीवी के सबसे चर्चित शोज में से एक ये रिश्ता क्या कहलाता है हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है। ये शो हमेशा ही रिश्तों को लेकर जाना जाता है और अगर बात करें टीआरपी की तो ये हमेशा से ही टॉप पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है। हमेशा ही अपनी खास स्टोरी लाइन के चलते शो ने लोगों के दिलों में खास जगह बनाई है। हिना खान और करण मेहरा के शो से जाने के बाद शो को शिवांगी जोशी और मोहसिन खान ने संभाला। बता दे उन्होंने शो को संभाला ही नहीं बल्कि लोगों को उनकी ऑनस्क्रीन सिजलिंग केमिस्ट्री भी पसंद आई। लेकिन अब सामने आई खबरों के मुताबिक शो के लीड एक्टर मोहसिन खान शो को अलविदा कहने वाले हैं।

जानकारी के लिए बता दे कि कार्तिक गोयनका का रोल निभाने वाले शो के लीड एक्टर मोहसिन खान शो को जल्द ही अलविदा कह सकते हैं। हालांकि मोहसिन खान इस शो से साढ़े 5 साल के लंबे समय से जुड़े हुए हैं, लेकिन अब सूत्रों के मुताबिक वो शो छोड़ सकते हैं।

हालही में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, "मोहसिन शो छोड़ने की प्लानिंग कर रहे हैं। आपको बता दे कि शो में जनरेशन लीप के चलते मोहसिन आगे बढ़ने की सोच रहे हैं, क्योंकि वो बड़ी उम्र के शख्स का रोल प्ले नहीं करना चाहते हैं। इसलिए उन्होंने एक शॉर्ट ब्रेक लेने की सोची है। 

Tags:    

Similar News