'वॉच एंड विन' कॉन्टेस्ट ने जीता दिल

Update: 2021-11-01 09:18 GMT


गांव प्रेमियों के पहले मनोरंजन चैनल आज़ाद पर इन दिनों चल रही आज़ाद धन बरसे प्रतियोगिता ने हिंदी भाषी क्षेत्रों के दर्शकों का दिल जीत लिया है। इसमें रोजाना वॉच एंड विन कॉन्टेस्ट आयोजित किया जा रहा है। यह कॉन्टेस्ट तीन नवंबर को शाम छह बजे समाप्त होगा। इस कांटेस्ट में बड़े साधारण काम करने होंगे, जहां सोने या चांदी के सिक्के जीतने का मौका मिलता है। आज़ाद चैनल के प्राइमटाइम शोज के पॉपुलर एक्टर्स ने अपने फैंस से इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने की अपील की है।

पवित्रा भरोसे का सफर में उमा देवी ठाकुर का रोल निभा रहीं नीलू वाघेला कहती हैं, ''आज़ाद धन बरसे प्रतियोगिता के साथ धन जीतने का मौका हाथ से ना जाने दें, ठीक उसी तरह जिस तरह आप मुझे पवित्रा भरोसे का सफर में उमा देवी ठाकुर के रूप में देखते और मिलते हैं। हरी मिर्च लाल मिर्च एक तीखी एक करारी में पुष्पी और ज्वाला की दोहरी भूमिकाएं निभाने वालीं एक्ट्रेस कशिश दुग्गल कहती हैं, ''इस दिवाली स्वैग से लक्ष्मी जी का स्वागत कीजिए।''

इस कांटेस्ट में भाग लेने वाले को अपने किसी तीन दोस्तों या

रिश्तेदारों के नंबर और नाम शेयर करने होंगे और डेली इनाम जीतने के लिए उन्हें चैनल से संबंधित सवाल का जवाब देना होगा। रेंडमाइजर के माध्यम से योग्य प्रतिभागियों में से विजेताओं का चयन किया जाएगा। कॉन्टेस्ट में भाग लेने के लिए रोज सुबह 9 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक लाइनें खुली हैं। रोजाना पांच विजेताओं की घोषणा की जाती है और विजेताओं को एक गोल्ड व पांच सिल्वर के सिक्के उपहार में दिये जाते हैं। विजेताओं के नामों की घोषणा रोज रात आठ बजे से 10 बजे के बीच आज़ाद के होम चैनल पर की जा रही है और इसके बाद इसे आज़ाद के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी घोषित किया जाता है।

Tags:    

Similar News