ताउते में फसे लोगों की चिंता जता रहे सोनू सूद, सीएम से की गुजारिश

Update: 2021-05-17 04:49 GMT


जहां एक ओर देशभर में कोरोना महामारी ने कोहराम मचा रखा है। वहीं दूसरी ओर अब अरब सागर में बने दबाव के क्षेत्र की वजह से देश के कई हिस्सों में चक्रवाती तूफान का खतरा बना हुआ है। बता दे मौसम विभाग ने 17 मई और उसके अगले दिन साइक्लोन ताउते (tauktae) को लेकर चेतावनी दी है। जिसके बाद ही गरीबों के मसीहा सोनू सूद ने तूफान की वजह से अरब सागर में फंसे हुए लोगों के लिए चिंता जाहिर की है।

उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान लगातार मरीजों को ऑक्सीजन सिलेंडर्स से लेकर दवाइयां तक पहुंचाने में मदद करी हैं। लेकिन इस बीच जब कई राज्यों में साइक्लोन का खतरा मंडरा रहा है तो सोनू ने अरब सागर के मध्य में फंसे भारतीयों को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा से गुजारिश की है।

उन्होंने अपनी एक पोस्ट में एक तस्वीर साझा की है। जिसमें कुछ लोग तूफान में फंसे नजर आ रह हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि 'हमें उन लोगों की जान बचाने की जरूरत है जो अरब सागर के बीच में साइक्लोन ताउते की वजह से फंस गए हैं। मुख्यमंत्री सर, आपसे अनुरोध है कि इन कीमती जिंदगियों को बचाने में हमारी मशीनरी का इस्तेमाल करें।'

जिसको देख एक बार फिर उनके फैंस उनकी तारीफ के पुल बाँध रहे हैं। साथ ही कुछ ही देर में ये ट्वीट वायरल हो गया है और सभी इसकी सरहाना भी कर रहें हैं।


अदिती गुप्ता

Similar News

Electoral Bond controversy