अब इस कांग्रेस उम्मीदवार ने चुनाव लड़ने से किया इनकार, कहा-पार्टी कोई फाइनेंशियल सपोर्ट नहीं कर रही

Update: 2024-05-04 08:10 GMT

सूरत, इंदौर के बाद कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। ओडिशा के पुरी में कांग्रेस उम्मीदवार सुचारिता मोहंती ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। मोहंती का कहना है कि पार्टी कोई फाइनेंशियल सपोर्ट नहीं कर रही है। इसलिए मैंने चुनाव लड़ने से मना कर दिया है।

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल को लिखे पत्र में सुचरिता ने कहा, पुरी संसदीय क्षेत्र में हमारा कैंपेन बुरी तरह प्रभावित हुआ है क्योंकि पार्टी ने मुझे फंड देने से इनकार कर दिया है। इसको लेकर जब मैंने ओडिशा कांग्रेस के प्रभारी डॉ. अजॉय कुमार जी को बताया तो उन्होंने साफ कहा कि आप खुद इसका इंतजाम करिए। आप इसका बचाव स्वयं कीजिए।

सुचारिता ने आगे कहा, मैं एक सैलरीड प्रोफेशनल जर्नलिस्ट थी। 10 साल पहले मैंने चुनावी राजनीति में प्रवेश किया। मैंने पुरी में अपने अभियान में अपना सब कुछ झोंक दिया है। मैंने प्रगतिशील राजनीति के लिए पब्लिक डोनेशन ड्राइव भी चलाया लेकिन कोई खास सफलता नहीं मिली। मैंने अनुमानित अभियान खर्च को न्यूनतम करने का भी प्रयास किया। इसके बाद भी कुछ नहीं हुआ।

कांग्रेस उम्मीदवार ने सुचारिता ने कहा कि मैं अपने दम पर धन नहीं जुटा सकी, इसलिए मैंने आपके और हमारी पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के सभी दरवाजे खटखटाए और उनसे पुरी संसद सीट पर चुनावी कैंपेन के लिए आवश्यक फंड देने का आग्रह किया। मगर मुझे कोई सहयोग नहीं मिला। सुचारिता ने कहा कि यह साफ है कि केवल फंड की कमी हमें पुरी में विजयी अभियान से रोक रही है।

Similar News