(बिलासपुर-रायपुर) रास्ता रोककर युवती से अनाचार, दो गिरफ्तार

Update: 2024-03-11 07:14 GMT

बिलासपुर में एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। युवती अपने दोस्त से मिलकर घर लौट रही थी। तभी रास्ते में दो बदमाशों ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसे पकड़ लिया और खंडहर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान बदमाशों ने उसका वीडियो भी बना लिया और युवती को धमकाते हुए बोला कि अगर शिकायत करेगी तो वीडियो वायरल कर देंगे।

शुक्रवार की इस घटना के बाद रविवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। 22 वर्षीय युवती ने शनिवार को पुलिस को बताया कि वह सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहती है। शुक्रवार की रात अपने दोस्त से मिलने कुदुदंड गई थी, जहां से रात करीब 2 बजे पैदल घर लौट रही थी। उसी समय रास्ते में अभिषेक खांडे उर्फ बड़कू 24 वर्ष और विक्की कुर्रे उर्फ बईगा 20 वर्ष अंधेरे में छिपकर बैठे थे।

इस दौरान युवकों ने अंधेरे का फायदा उठाकर उसे जबरदस्ती पकड़ लिया और खंडहरनुमा जर्जर मकान में ले गए, जहां दोनों ने मिलकर उसके साथ रेप किया। युवकों ने उसका वीडियो भी बनाया और बोला कि तुम चुप रहना, इस घटना के बारे में किसी को मत बताना। अगर शिकायत करेगी तो हम तुम्हारा वीडियो वायरल कर देंगे।

Similar News