नए साल पर बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर ने किया अपनी नई फिल्म 'एनिमल' का एलान

Update: 2021-01-01 08:15 GMT


नए साल की शुभकामनाए देते हुए बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने किया अपने फैंस को किया खुश। शुभ कामनाओं के साथ उन्होंने साल के पहले दिन ही उन्होंने अपने फैंस को दिया एक जबरदस्त सरप्राइज। उन्होंने अपनी आने वाली नई फिल्म "एनिमल'' का एलान किया|   जिसका  वीडियो टी-सीरीज ने रिलीज किया है। जिसके जरिये उनकी फिल्म के कास्ट और क्रू का भी खुलासा हो गया है। इस फिल्म उनके साथ अनिल कपूर, बॉबी देओल और परिणीति चोपड़ा नजर आएंगी।

आप को बता दे कि पहले परिणीति की जगह इस फिल्म में सारा अली खान को लिए जाने की चर्चा थी। इस टीज़र में रणवीर की आवाज़ सुनाई दे रही हैं। जिसमे वे एक शानदार डायलाग बोलते नज़र आ रहे हैं। वे कहते हैं, 'पापा अगले जन्म में आप मेरा बेटा बनना, फिर देखना मैं आपको कैसे प्यार करता हूँ।

इस फिल्म का निर्देशन  शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी के साथ सुपरहिट फिल्म 'कबीर सिंह' बना चुके निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा कर रहे हैं। अभी कुछ ही दिनों पहले उन्होंने इस क्राइम ड्रामा फिल्म का एनाउसमेंट किया था, जिसे लेकर बॉलीवुड में कई तरह की चर्चाएं हो रही थीं।  आप को बता दे कि संदीप रेड्डी ने अपने भाई प्रणय रेड्डी के साथ मिलकर भद्रकाली पिक्चर्स नाम की कंपनी बनाई है, ये कंपनी ही टी सीरीज के साथ मिलकर रणबीर कपूर की इस फिल्म को प्रोड्यूस करने जा रही है।  रणबीर कपूर की ये फिल्म साल 2021 की सबसे चर्चित फिल्म बनने जा रही है। हालांकि, रणबीर इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले टी सीरीज की ही एक और फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे, जिसके निर्देशक लव रंजन हैं और जिसमें रणबीर की हीरोइन बनी हैं श्रद्धा कपूर।

अदिती गुप्ता

Similar News