मानसून सत्र के दौरान लोकसभा में हंगामा होने के बीच बोले राहुल गांधी कहा- जासूसी कांड, महंगाई और किसानों के मुद्दे पर हम किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे

Update: 2021-07-28 10:01 GMT


संसद के मानसून सत्र के दौरान किसानों ने जंतर मंतर पर प्रदर्शन करने के लिए सरकार से अनुमति भी ले ली थी। जिसके बाद अब जंतर-मंतर पर जोरदार  प्रदर्शन किया जा रहा है।

कांग्रेस सहित संपूर्ण विपक्ष पेगासस एवं कृषि कानूनों सहित कई मुद्दों को लेकर लगातार सरकार को निशाना बनाते आ रहा है। बता दें कि इन सभी चीजों के बीच राज्यसभा की कार्यवाही 12:00 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई थी।

जिसके बाद कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष एवं नेता राहुल गांधी ने लोकसभा में कहा कि जासूसी कांड, महंगाई और किसानों के मुद्दे पर हम किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे। गौरतलब है किलोकसभा में प्रश्नकाल में हंगामा हो रहा है।

इसी दौरान कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि जासूसी कांड, महंगाई और किसानों के मुद्दे पर किसी तरह का समझौता नहीं करेंगे। पेगासस मसले को लेकर 10 पार्टियों की तरफ से नोटिस जारी किया गया है। हालांकि विपक्ष के बीच अलग-अलग मसलों को लेकर राय अलग है।

वही बात करें अन्य पार्टियों की तो अन्य विपक्षी पार्टियों द्वारा सदन में पेगासस मामले पर चर्चा की मांग पर केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विपक्ष ने सदन में चर्चा के लिए तीन विषय कोविड, किसानों का आंदोलन, बढ़ती महंगाई तय किए थे। पहले इन तीन विषयों को पूरा होने दीजिए।

नेहा शाह

Similar News

Electoral Bond controversy