करणी सेना का बड़ा एलान, लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करने वाले को मिलेगा 1,11,11,111 का इनाम

Update: 2024-10-22 06:03 GMT


क्षत्रिय करणी सेना (Karni sena announced) के राष्ट्रीय अध्यक्ष राज शेखावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर (Lawrence bishnaoi encounter) के लिए 1 करोड़ रुपये (1 crore price) के इनाम की घोषणा कर दी है। उन्होंने एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मी को 1,11,11,111 करोड़ रुपये का इनाम देने की घोषणा की है। उन्हें वीडियो में बोलते हुए सुना जा रहा है कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई के जरिए कराई गई थी।

the one who encounters Lawrence Bishnoi will get a reward of Rs 1,11,11,111 : क्षत्रिय करणी सेना के एक्स हैंडल पर उनका वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें उन्होंने कहा, परम आदरणीय अमर शहीद सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या लॉरेंस बिश्नोई के द्वारा कराई गई थी, जो पुलिसकर्मी लॉरेंस बिश्नोई का एनकाउंटर करेगा। उस पुलिसकर्मी को 1 करोड़ 11 लाख 11 हजार 1 सौ 11 करोड़ रुपये का पुरस्कार करणी सेना के तरफ से दिया जाएगा।

बता दें लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गोल्डी बरार ने सोशल मीडिया पर गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी ली थी। उसने कहा था कि गोगामेड़ी को उसने दो से तीन बार चेतावनी दी थी लेकिन वह नहीं माना। इसलिए शूट कर दिया। अब करणी सेना के राज शेखावत ने लॉरेंस बिश्नोई के एनकाउंटर की बात कही

Similar News